सहायक सचिव ने पंचायत भवन में किया कांड, थाने पहुंचा मामला

सहायक सचिव ने पंचायत भवन में किया कांड, थाने पहुंचा मामला
Share:

रतलाम/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में एक सहायक सचिव का कारनामा सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। सहायक सचिव ने 5 हजार रुपए में एक कॉलगर्ल बुलाकर पंचायत भवन में उसके साथ रंगरलिया मना रहा था। लेकिन ग्रामीणों को इसकी भनक लगते ही उन्होंने बाहर से ताला जड़ दिया और पुलिस बुला ली। 

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें बाहर निकाला तो भीड़ आक्रोशित हो गई और मारने के लिए दौड़ पड़ी। इस दौरान बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी लोगों ने पथराव किया। मामला पिपलौदा जनपद क्षेत्र के गांव नोलखा का है।जानकारी के अनुसार, कल रात में ग्राम पंचायत नोलखा के सहायक सचिव रामचंद्र माली 5 हजार रुपए में देह व्यापार करने वाली महिला बुलाकर पंचायत भवन में उसके साथ रंगरलिया मना रहा था। लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया। इस दौरान जमकर बवाल हुआ। इस घटनाक्रम का वीडिया भी सामने आया है।

एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे थाने पर पदस्थ आरक्षक राजेश पटेल को सूचना मिली कि ग्राम पंचायत नोलखा के सहायक सचिव रामचंद्र माली को पंचायत भवन में एक महिला के साथ रंगरलिया मनाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा है। ग्रामीण पंचायत भवन के बाहर इकट्ठा होकर हंगामा कर रहे हैं। इस सूचना पर मौके पर पहुंचकर जब पंचायत भवन का ताला खुलवाया गया तो कमरे में महिला व सहायक सचिव मिले। उनको बाहर निकालते समय भीड़ आक्रोशित हो गई और उन दोनों को पीटने के लिए आगे बढ़ी। महिला को बचाने में पुलिस ने काफी मशक्कत की। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर सहायक सचिव वहां से भाग गया। महिला को थाने ले गए। जहां उसने बताया कि उसे सहायक सचिव रामचंद्र माली ने 5 हजार रुपए देने की बात कर के बुलाया था। सहायक सचिव और महिला के खिलाफ पीटा एक्ट की धारा 7 में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

'भ्रष्ट मनीष सिसोदिया को पद से हटाओ..', दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -