सावन का शुभ महीना इन राशियों के लिए होगा शुभ साबित

सावन का शुभ महीना इन राशियों के लिए होगा शुभ साबित
Share:

भगवान शिव की पूजा को समर्पित सावन का महीना 22 जुलाई 2024 से शुरू हो रहा है। इस साल सावन कुछ राशियों के लिए विशेष रूप से शुभ रहने की उम्मीद है, क्योंकि दशकों बाद कई दुर्लभ खगोलीय संयोग बन रहे हैं। महीने की शुरुआत सोमवार से हो रही है और पहले ही दिन प्रीति योग, आयुष्मा योग, सर्वार्थ सिद्धि योग, शुक्र-आदित्य योग, नव-पंचम योग और शश योग जैसे कई शुभ योग बन रहे हैं। साथ ही मंगल और बुध की युति भी बन रही है, जिसे ज्योतिष शास्त्र में लाभकारी माना जाता है। इस युति से राजनीति, लेखन और अन्य रचनात्मक क्षेत्रों में सफलता मिलने की उम्मीद है।

सावन के दूसरे सोमवार को गजकेसरी योग बनेगा, जिसे बेहद शुभ माना जाता है। मंगल और बुध की युति से इन क्षेत्रों से जुड़े लोगों को लाभ मिलने की उम्मीद है, जिससे सफलता और समृद्धि की प्राप्ति होगी।

ज्योतिषीय भविष्यवाणी के अनुसार कर्क राशि के जातकों के लिए सावन बेहद शुभ रहने वाला है। उन्हें अपने पेशेवर जीवन में सफलता, आय में वृद्धि और वैवाहिक समस्याओं के समाधान की उम्मीद है।

कन्या राशि के जातकों के लिए भी सावन लाभकारी रहने वाला है, क्योंकि उन्हें भगवान शिव की विशेष कृपा प्राप्त होगी। उन्हें नौकरी के नए अवसर, पदोन्नति और उपयुक्त जीवनसाथी मिलने की उम्मीद है। उनके काम की सराहना होगी और वे शांतिपूर्ण और खुशहाल वैवाहिक जीवन का अनुभव करेंगे।

सिंह राशि के जातकों के लिए सावन का महीना आर्थिक तंगी से मुक्ति लेकर आएगा और उनकी आय में वृद्धि होगी। उनका पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा और परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम और सद्भाव में वृद्धि होगी।

सावन के दौरान होने वाली दुर्लभ खगोलीय घटनाओं से मकर राशि के जातकों को भी लाभ होगा। वे अपनी आय में वृद्धि, पदोन्नति और सुखी वैवाहिक जीवन की उम्मीद कर सकते हैं। भगवान शिव का आशीर्वाद उन्हें समग्र समृद्धि और कल्याण की ओर ले जाएगा। अंत में, सावन का महीना कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने की उम्मीद है, जो उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं में सफलता, समृद्धि और खुशी लाएगा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सितारों ने मचाया जलवा

अक्षय कुमार की सरफिरा की बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक कमाई

‘झलक दिखला जा’ गाना बजने से आते थे भूत?, गाने पर उड़ रही अफवाह पर सालों बाद आई इमरान हाशमी की प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -