नाई ने ग्राहक के बाल उस्तरे या कैंची से नहीं बल्कि फावड़े से काटे, लोग उसका अंदाज देखकर चौंक गए

नाई ने ग्राहक के बाल उस्तरे या कैंची से नहीं बल्कि फावड़े से काटे, लोग उसका अंदाज देखकर चौंक गए
Share:

एक विचित्र वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें एक नाई एक ग्राहक के बाल फावड़े से काट रहा है! जी हाँ, आपने सही पढ़ा - फावड़ा! इंस्टाग्राम पर sen_hair_salon नामक अकाउंट द्वारा साझा किए गए इस वीडियो ने कई उपयोगकर्ताओं को हैरान कर दिया है और वे सोच रहे हैं कि एक नाई बाल काटने के लिए इस तरह के अपरंपरागत उपकरण का उपयोग कैसे कर सकता है।

वीडियो में एक युवक सैलून में बैठा हुआ दिखाई दे रहा है, जहां एक नाई उसके बाल काट रहा है। नाई फावड़े से उसके बाल काट रहा है, जिससे ग्राहक के बाल असमान और खुरदरे दिख रहे हैं।

वीडियो देखने वाले कई उपयोगकर्ताओं ने अपना आश्चर्य और अविश्वास व्यक्त किया है, कुछ ने टिप्पणी की है कि यह तरीका "बहुत ही अनौपचारिक" है और अन्य लोगों ने मज़ाक में कहा कि नाई निर्माण उद्योग से "प्रेरित" हुआ होगा। एक उपयोगकर्ता ने यह भी पूछा कि क्या नाई "कोई नया चलन शुरू करने की कोशिश कर रहा है"!

 

 

जबकि कुछ लोगों ने वीडियो को मनोरंजक पाया है, अन्य लोगों ने ग्राहक की सुरक्षा और भलाई के लिए चिंता व्यक्त की है। एक उपयोगकर्ता ने पूछा, "कोई किसी दूसरे व्यक्ति के साथ ऐसा कैसे कर सकता है?" "यह कोई मज़ाक नहीं है, यह किसी के बाल हैं!"

वीडियो को हज़ारों बार देखा जा चुका है और इसने बाल काटने के इस अपरंपरागत तरीके के बारे में एक जीवंत बहस छेड़ दी है। जहाँ कुछ लोगों ने नाई की रचनात्मकता का बचाव किया है, वहीं अन्य लोगों ने इस अभ्यास की निंदा करते हुए इसे अव्यवसायिक और संभावित रूप से हानिकारक बताया है।"

पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?

रामपुर से मुंबई तक: जानिए हामिद अली मुराद की अनकही कहानी

स्त्री 2 ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा: एक रीढ़-द्रुतशीतन अनुभव के लिए तैयार हो जाओ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -