आ रहा है इस कलयुग का BHOLAA

आ रहा है इस कलयुग का BHOLAA
Share:

अभिनेता-फिल्म निर्माता और बड़ी संख्या में फिल्मों को करने वाले अजय देवगन ने अपनी सबसे चुनौतीपूर्ण, क्रेज़ी, धमाकेदार मूवी भोला को बनाया है जो उत्तेजक, उग्र और एक्शन-ड्रामा से भरा हुआ है। यह देवगन की अब तक की सबसे साहसिक मूवी है। इसे वन-मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है, इसे एक रात में सेट किया गया है, जो अलग-अलग रूपों में, इन्सान और अन्य दुश्मनों की भीड़ से लड़ रहा है।

शीर्षक, एक चट्टान, सौ शैतान कहता है कि यह एड्रेनालाईन धमाका मेगा पेशकश क्या है। यह एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो निडर है। वह निडर है क्योंकि वह ड्रग-माफ़ियाओ, भ्रष्ट फोर्सेज और अपने 24 घंटे के मुश्किल सफर में आने वाले कई आघातो का मुकाबला करने के लिए तैयार हो चुका है। यह है भोला आपके लिए। बाहर से लड़ाकू और अंदर से रक्षक। एक बाप जो अपनी युवा बेटी तक पहुंचने के लिए अपनी तलाश के बीच में आने वाले किसी भी व्यक्ति से लड़ सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

जी हाँ और आपको पता हो फिल्म में तब्बू फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ के बाद फिर एक बार सुपर कॉप की महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'भोला' के निर्देशक भी अजय देवगन ही हैं। जी हाँ और इसके पहले अजय देवगन की कई फिल्मों मसलन ‘शिवाय’, ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ का संपादन कर चुके धर्मेंद्र शर्मा को अजय ने फिल्म 'भोला' के निर्देशन की जिम्मेदारी सौंपी थी। अजय देवगन ने फिल्म' भोला' की घोषणा करते हुए कहा था, ‘मैं तमिल फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक कर रहा हूं। मैं इस फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं।’

रियलिटी शो में भिड़ी बॉलीवुड की ये दो मशहूर एक्ट्रेस, बोली- 'उनके पास है एक अमीर पति'

सुनील शेट्टी ने BSF के नायक भैरों सिंह राठौर को दी श्रद्धांजलि

'हमें US फिल्म सर्टिफिकेशन की जरुरत', 'पठान' विवाद पर बोलीं शबाना आजमी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -