मां संग गणपति दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, VIDEO वायरल

मां संग गणपति दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, VIDEO वायरल
Share:

‘कुमकुम भाग्या’ और ‘पंड्या स्टोर’ की अभिनेत्री सिमरन बुधरूप का एक हैरान कर देने वाला वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सिमरन और उनकी मां को लालबागचा राजा के दर्शन के दौरान एक अप्रिय अनुभव का सामना करते हुए देखा जा सकता है। सिमरन बुधरूप और उनकी मां हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा पंडाल में दर्शन के लिए गई थीं। किन्तु इस धार्मिक यात्रा का अनुभव उनके लिए बेहद कष्टकारी साबित हुआ। 

वीडियो में दिखाया गया है कि पंडाल में तैनात बाउंसरों और स्टाफ ने सिमरन और उनकी मां के साथ बेहद असभ्य और अमानवीय व्यवहार किया। घटना उस वक़्त शुरू हुई जब सिमरन गणपति के दर्शन कर रही थीं और उनकी मां उनके साथ फोटो खींच रही थीं। इस के चलते एक स्टाफ सदस्य ने अचानक उनकी मां का फोन छीन लिया। जब सिमरन की मां ने अपने फोन को वापस मांगने की कोशिश की, तो उन्हें एक तरफ धकेल दिया गया। सिमरन को इस अपमानजनक व्यवहार से गुस्सा आ गया तथा वह वीडियो में चिल्लाते हुए सुनाई देती हैं, “मत करो! आप लोग क्या कर रहे हैं? मैं गणपति दर्शन के लिए आई थी, लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि मेरे साथ ऐसा होगा।” उनकी आवाज में निराशा और आक्रोश स्पष्ट रूप से सुनाई देता है।

इस घटना के बाद से फैन्स में आक्रोश फैल गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पंडाल के स्टाफ और बाउंसरों के व्यवहार की आलोचना की है और सवाल उठाया है कि यदि एक्ट्रेस के साथ ऐसा हो सकता है, तो आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार किया जाता होगा। इस घटना ने न केवल सिमरन और उनके परिवार को दुखी किया बल्कि धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा और सम्मान के मुद्दे पर भी प्रकाश डाला है।

बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

बिग बॉस में होगी इस स्टार की एंट्री, विक्की जैन ने किया खुलासा

ब्रेकअप के बाद सदमे में आई एक्ट्रेस, बनना चाहती है संन्यासी?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -