शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन ने लगा लिया मौत को गले, चौंकाने वाला है मामला

शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन ने लगा लिया मौत को गले, चौंकाने वाला है मामला
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक नवविवाहिता दुल्हन ने अपनी शादी के कुछ ही घंटों बाद अपने अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर दुखद रूप से अपनी जान दे दी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बीके कौल नगर के गोकुलधाम अपार्टमेंट में हुई। प्राप्त खबर के मुताबिक, जयपुर की रहने वाली कोमल शर्मा (32) ने हाल ही में साड़ियों का कारोबार करने वाले रौनक बंसल से अंतरजातीय विवाह किया था। उनकी शादी की रस्में प्रातः 4 बजे शुरू हुईं, तत्पश्चात, कोमल सुबह 7 बजे अपने ससुराल पहुंची। 

हालांकि, कार्यक्रम के चलते कोमल को परेशानी होने लगी। बाद में वह छत पर गई एवं अपने पति से कुर्सी लाने का अनुरोध किया। जिस क्षण उसका पति कुर्सी लाने के लिए दूर गया, कोमल ने छत से छलांग लगा दी। रौनक तेजी से नीचे भागा तथा कोमल को चिकित्सालय ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना के पश्चात् कोमल की बहन सोनाली ने अपने जीजा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बेईमान है और नशे का आदी है। सोनाली ने यह भी आरोप लगाया कि शादी की रस्मों के दौरान, नशे में होने की वजह से कोमल के साथ उसका झगड़ा हुआ था।

स्थिति के जवाब में, एएसपी रुद्र प्रकाश शर्मा ने पुष्टि की कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है, जो रिश्तेदारों के आने पर किया जाएगा। आगे उन्होंने कहा कि पुलिस मामले के सभी पहलुओं की बारीकी से तहकीकात कर रही है तथा अभी तक मृतक के परिवार से कोई औपचारिक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है। इस दुखद घटना ने पूरे समुदाय को झकझोर कर रख दिया है, जिससे मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों को संबोधित करने और संकट में पड़े लोगों को सहायता प्रदान करने के महत्व पर प्रकाश डाला गया है, विशेषकर शादी जैसे महत्वपूर्ण जीवन संक्रमण के दौरान।

CM मोहन ने अचानक रुकवाया काफिला और फिर जो किया...

बंगाल की 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कल, भाजपा-TMC में सीधी टक्कर

MP में सीज हुआ 1 करोड़ का नशीला पदार्थ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -