बेइज्जती का बदला लेने के लिए छात्रा को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और फिर...

बेइज्जती का बदला लेने के लिए छात्रा को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और फिर...
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक कॉलेज की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. पीड़िता ने बताया कि वो मोबाइल रिपेयर कराने गई थी. इसी के चलते 2 आरोपी बाल पकड़कर छात्रा को झाड़ियों में खींचकर ले गए तथा दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घायल लड़की को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. 

पुलिस को अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि घर से 1 किलोमीटर की दूरी पर मोबाइल रिपेयरिंग कराने जा रही थी. उसी समय दो आरोपी बाल पकड़कर घसीटते हुए झाड़ियों की ओर ले गए. फिर दोनों ने बारी-बारी से जबरन उसके साथ बलात्कार किया. तत्पश्चात, वह किसी घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया. रिजन तुरंत छात्रा को लेकर थाने पहुंचे एवं शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करने के लिए भेज दिया है. 

पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल कराया गया. दो आदिवासी युवकों को हिरासत में लिया गया है. मुख्य आरोपी किशन कोल ने बताया कि वह सड़क से बाइक में गुजर रहा था. रास्ते में पड़ा कीचड़ के कुछ छींटे छात्रा पर पड़ गए. छात्रा ने सबके सामने उसके साथ बदतमीजी की. इसके बाद उसने छात्रा को सबक सिखाने का फैसला किया.  

हिजबुल्लाह पर इजराइल का सबसे बड़ा हमला, 500+ की मौत, 57 मुस्लिम देश करेंगे मदद?

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बागी नेता चित्रा सरवारा को किया निलंबित

'बहुत झूठ बोलते हैं राहुल गांधी..', पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद ने क्यों साधा निशाना?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -