भारत की बुराई सुन भड़क उठा कैब ड्राइवर, आधी रात को पाकिस्तानी को कार से उतारा और...

भारत की बुराई सुन भड़क उठा कैब ड्राइवर, आधी रात को पाकिस्तानी को कार से उतारा और...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक कैब चालक द्वारा पाकिस्तानी नागरिक एवं उसकी प्रेमिका को देर रात लगभग साढ़े 12 बजे कार से बीच सड़क पर उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कार में बैठे पाकिस्तानी मूल के व्यक्ति एवं उसकी प्रेमिका के साथ कैब ड्राइवर के बीच कुछ देर नोंकझोंक होती है। तत्पश्चात, स्थिति इतनी बिगड़ जाती है कि कैब ड्राइवर उन दोनों को बीच सड़क पर ही उतार देता है। हालांकि, यह वीडियो राजधानी के किस क्षेत्र का है, इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है।

कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ता द्वारा 'एक्स' पर पोस्ट किए एक मिनट 17 सेकंड के इस वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि कैब ड्राइवर ने दिल्ली एवं भारतीय को भला-बुरा बोलने का पहले तो विरोध किया, मगर जब कार में बैठे पाकिस्तानी व्यक्ति इस पर उससे बहस करने लगे कि उन्होंने भारत एवं भारतीयों को कोई गाली नहीं दी है। वे बस भारतीयों तथा दिल्ली वालों को मतलबपरस्त कह रहे थे। इस पर मामला और बिगड़ गया और ड्राइवर ने उनसे ऐसे शब्दों का उपयोग नहीं करने को लेकर पहले तो उन्हें समझाने का प्रयास किया। जब उन्होंने उसकी बात नहीं मानी तो वह इस कदर भड़क गया कि उसने आधी रात को ही उन दोनों को बीच सड़क पर कार से नीचे उतार दिया।

इसके पश्चात् भी कुछ देर तक दोनों पक्षों के बीच आपस में गरमा-गरम बहस होती रही। फिर कार में बैठे लोगों ने जब ये कहा कि, ये देखो, ये मोदी का भारत है, यहां देर रात ऐसे किसी को बीच सड़क पर उतार दिया जाता है। यहां के लोग ऐसे ही हैं तो ड्राइवर की ओर से भी उन्हें पाकिस्तानी बोलते हुए भला-बुरा कहा गया। तत्पश्चात, कैब ड्राइवर उन्हें वहीं उतार कर चल दिया।

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -