अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का
अक्षय कुमार बने थे सहारा इस WWE रेसलर का
Share:

भारत में दिल्ली में 9 दिसंबर को होने वाली WWE के लाइव इवेंट का इंतज़ार अब धीरे धीरे काम होता नज़र आ रहा है. कुछ ही दिनों में यह इवेंट दर्शकों के सामने होगी. इस इवेंट को सफल बनाने के लिए WWE के साथ-साथ ट्रिपल एच और जिंदर महल भी इसे बखूबी तरीके से प्रमोट करने में लगे हुए हैं.

सिंह ब्रदर्स ने इस साल स्मैकडाउन में जिंदर महल का अच्छा साथ निभाया. जिंदर महल को चैंपियन बनाने में इन दोनों का बड़ा हाथ है. इस बार समीर सिंह ने अपनी दिल की बात एक वीडियो के द्वारा ज़ाहिर कि और कहा कि, "तीन साल पहले  मैं और मेरे भाई ने रॉ और स्मैकडाउऩ के एकस्ट्रा टैलेंट में कदम रखा. WWE में जॉब पाने के लिए हम यहां आए. काफी सारे ट्रायल मैच होने के बाद हमने ट्रिपल एच से मुलाकात की. ट्रिपल एच ने कहा कि तुम भारत जाकर बॉलीवुड में क्यों नहीं चले जाते हो? मैंने उनकी सलाह मानते हुए अपना बैग पैक किया और भारत चला आया."

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए समीर ने कहा कि, "मैं फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानता था, लेकिन फिर भी जगही-जगह ऑडिशन देने के बाद मुझे कुछ सफलता नहीं मिली, जिससे लेकर में काफी परेशान हो गया था. लेकिन उसी पल मेरी मुलाकात सबसे बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ हुई. जिन्होंने मेरी पूरी कहानी सुनने के बाद मुझे अपनी फिल्म 'ब्रदर्स' में जगह दी, जो मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव था. अक्षय कुमार ने मुझसे इसके बाद कहा कि तुम्हारी असल जिंदगी WWE में ही है, तुम वहां जाकर काम करो. मैंने उनका कहना मानते हुए बैग पैक किया WWE में वापसी कर ली."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दिए दोषी की रिहाई के आदेश

डेनियल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

शॉन माइकल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -