5वे सप्ताह भी कायम है स्त्री का जलवा

5वे सप्ताह भी कायम है स्त्री का जलवा
Share:

'सरकटे का आतंक' जितना पहले दिन था आज भी उतना ही देखने के लिए मिल रहा है. 'स्त्री 2' का कलेक्शन तो फिलहाल यही कह रहा है. 15 अगस्त को रिलीज हुई राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर मूवी 'स्त्री 2' ने एक महीने का सफर पूरा कर दूसरे महीने में एंट्री  कर गई है. लेकिन थिएटर्स पर मूवी को अब भी बढ़िया रिस्पॉन्स भी मिल चुका है.

फिल्म को रिलीज हुए 32 दिन हो चुके हैं. इतने दिनों में मूवी ने शाहरुख खान की फिल्मों से लेकर सलमान-आमिर और रजनीकांत जैसे बड़े स्टार्स की मूवी के एक के बाद एक कई रिकॉर्ड्स ब्रेक किए हैं. मूवी अपने 5वें वीकेंड में पहुंच गई है. ऐसे में जानते हैं कि फिल्म की टोटल कमाई कितनी हो चुकी है.

'स्त्री 2' ने 32 दिन में की इतनी कमाई: खबरों का कहना है कि 'स्त्री 2' ने आज शाम 10:20 बजे तक 7 करोड़ का कारोवार कर चुकी है. इतना ही नहीं फिल्म ने 31वें दिन 5.4 करोड़ का बिजनेस किया था. फिल्म को रविवार का फायदा भी मिल रहा है, जिसके चलते मूवी के कारोबार में अभी और इजाफा देखने  के लिए मिल सकता है. मूवी की टोटल कमाई के बारें में बात की जाए तो फिल्म ने अभी तक 555.10 करोड़ बटोर लिए हैं. हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं. इनमें बदलाव हो सकता है.

'स्त्री 2' ने 5वें वीकेंड भी बनाया ये रिकार्ड: 'स्त्री 2' इस वीकेंड 12.4 करोड़ की कमाई करके पांचवें हफ्ते सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टॉप पर आ गई है. फिल्म ने बाहुबली (11.78) तान्हा जी (10.41 करोड़), केजीएफ चैप्टर 2 (10.25), 3 इडियट्स (9.6), जवान (9.47), दृश्यम (8.98), दंगल (8.95), पठान (8.45), भूल भुलैया 2 (8.18), बधाई हो (8) और पद्मावत (7.54) जैसी फिल्मों को पीछे कर दिया है.

सैक्निल्क के मुताबिक, ऊपर बताई गई फिल्मों की ये कमाई पांचवें हफ्ते की टोटल कमाई है. जबकि 'स्त्री 2' ने इतना पांचवें हफ्ते के दो दिनों में ही कमा लिया है. ऐसा हो सकता है कि फिल्म कमाई के मामले में 'बाहुबली 2' (11.78) का रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दे.

'द बकिंघम मर्डर्स' की रिलीज से भी नहीं पड़ा 'स्त्री 2' को कोई असर: करीना कपूर की सस्पेंस थ्रिलर 'द बकिंघम मर्डर्स' को रिलीज हुए 3 दिन पूरे हो गए है. लेकिन इस फिल्म की रिलीज का कोई भी नुकसान  श्रद्धा कपूर की फिल्म को नहीं हुआ है. उल्टा 'द बकिंघम मर्डर्स' पर 'स्त्री 2' भारी पड़ती दिखी. जहां करीना की फिल्म 3 दिनों में सिर्फ 4 करोड़ का आंकड़ा ही पार कर पाई है. तो वहीं, 'स्त्री 2' हर दिन इससे ज्यादा कमा रही है. एक तरफ जहां 'स्त्री 2' की घरेलू बॉक्स ऑफिस में कमाई 600 करोड़ के आसपास पहुंचने वाली है तो वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई भी 800 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी! जानिए क्या है पूरा मामला?

रोहित शेट्टी ने खोली शालीन भनोट के झूठ की पोल, सुनकर शॉक्ड हुए सभी

BMW कार ने स्कूटी सवार 2 लड़कियों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -