बंद पड़े स्कूल को बना दिया बूचड़खाना, काटने लगे पशु, जमील-शहजाद सहित 9 गिरफ्तार

बंद पड़े स्कूल को बना दिया बूचड़खाना, काटने लगे पशु, जमील-शहजाद सहित 9 गिरफ्तार
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले में पुलिस ने मांस तस्करों के एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो एक बंद पड़े स्कूल को अवैध बूचड़खाने के रूप में इस्तेमाल कर रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर 9 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनमें मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हैं, और भारी मात्रा में मांस और अन्य उपकरण भी बरामद किए हैं। गिरोह के मुख्य तस्कर हाजी बबलू और मंसूर समेत कुछ अन्य अपराधी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार, यह अवैध बूचड़खाना मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र के टीपी नगर चौकी के अंतर्गत स्थित एक लंबे समय से बंद पड़े स्कूल में चल रहा था। गिरोह ने इस स्कूल को अपना ठिकाना बना लिया था और यहां से जानवरों को काटकर मांस की तस्करी की जाती थी। स्कूल की स्थिति ऐसी थी कि स्थानीय लोग इस पर शक नहीं करते थे, लेकिन पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जहां इस अवैध स्लाटर हाउस का खुलासा हुआ। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में कटा हुआ मांस और मांस काटने के उपकरण बरामद किए। गिरफ्तार किए गए तस्करों में असालतपुरा के जमील, छजलैट के सराय खजूर निवासी शहजाद, मूंढापांडे के सिरसखेड़ा निवासी सुहैल, अरमान, नरखेड़ा निवासी रियाज, मझोला के गागन वाली मैनाठेर निवासी शाजिब और गुफरान, मुगलपुरा के लालबाग निवासी सुहैल और थाना गलशहीद के असालतपुरा के जफीर शामिल हैं।

हालांकि, तस्कर मंसूर, हाजी बबलू और उनके साथ तीन अन्य अपराधी फरार होने में सफल रहे। पुलिस इंस्पेक्टर मोहित चौधरी ने बताया कि फरार तस्करों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

मां ने मोबाइल चलाने से किया मना तो नाबालिग ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

लड़की से दोस्ती, फिर बुलाया घर और पिलाई ‘नशे वाली ड्रिंक’, दोस्तों को सौंपा और...

उज्जैन में सरेआम फुटपाथ पर महिला का बलात्कार, मदद की जगह लोग बनाते रहे वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -