फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल

फिर बदल गया अयोध्या के DM आवास के बोर्ड का रंग, पहले भगवा था, फिर हरा हुआ और अब लाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बीच अयोध्या सुर्ख़ियों में है. चर्चा का कारण है अयोध्या में हो रही रंगों की सियासत. दरअसल अयोध्या जिलाधिकारी के अस्थाई आवास का साइन बोर्ड एक बार फिर बदल दिया गया है. बता दें कि इस बोर्ड को 24 घंटों में दो बार बदला  गया है. पहले यह भगवा रंग का था, जिसे बाद में हरा किया गया और अब हरे से लाल कर दिया गया है.

बता दें कि अयोध्या का डीएम आवास सितंबर 2021 से निर्माणाधीन है. अंग्रेजों के काल के बने इस आवास को अब नए सिरे से बनाया जा रहा है. इसी कारण अयोध्या जनपद के मौजूदा डीएम नीतीश कुमार लोक निर्माण विभाग के अतिथि गृह में रहते हैं और यहीं इनका कैंप कार्यालय भी है. पूर्व जिलाधिकारी अनुज कुमार झा के समय ही डीएम आवास को यहां शिफ्ट किया गया था. उस वक़्त यहां एक बोर्ड लगाया गया था. भगवा रंग के बैकग्राउंड वाले इस साइड बोर्ड पर सफेद रंग से आवास जिलाधिकारी अयोध्या लिखा हुआ था, जिसके बैकग्राउंड बुधवार यानी 2 फरवरी की सुबह अचानक बदलकर हरे रंग का कर दिया गया.

अब 24 घंटे के भीतर ही एक बार फिर उसी साइन बोर्ड का बैकग्राउंड बदल दिया गया है और हरे रंग के बैकग्राउंड की जगह पर लाल रंग का बोर्ड लगा दिया गया है. लिहाजा एक बार फिर सियासी सरगर्मी तेज है और चर्चाओं का माहौल है. डीएम आवास के बोर्ड का रंग बदलने से ज्यादा इसकी टाइमिंग को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

शाहनवाज हुसैन का बड़ा बयान, बोले- 'बिहार के वर्कर्स के छुट्टियों पर आने पर ठप्प हो जाता है कामकाज'

ममता से अलग होने के बाद KCR के करीब आए प्रशांत किशोर, जानिए क्या है प्लान

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -