10 राज्यों में शराब दूकान खुलवाने के लिए आगे आया ये संगठन, सरकार को सुझाया तरीका

10 राज्यों में शराब दूकान खुलवाने के लिए आगे आया ये संगठन, सरकार को सुझाया तरीका
Share:

नई दिल्ली: लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही देश में सभी शराब की दुकानें बंद पड़ी हुईं हैं. पिछले कई दिनों से इन दुकानों को खोलने पर चर्चा चल रही है. केरल, महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में इन दुकानों को खोलने पर काफी बता हुई है. लेकिन इसके बाद भी सफलता नहीं मिली. मगर अब एक ऐसा संगठन सामने आया है जिसने देश के 10 प्रदेशों में शराब की दुकानों को खोलने की मांग की है. संगठन से कोरोना वायरस और लॉकडाउन बीच शराब दूकान खोलने को लेकर एक नायाब आइडिया भी सरकार को दिया है.

शराब निर्माता कंपनियों के संगठन दि कंफेडरेशन ऑफ इंडियन अल्कोहल बेवरेज कंपनीज (CIABC) ने दस प्रदेशों में शराब की दुकान खोलने की मांग की है. संगठन से सुझाया है कि इन राज्यों में कई ऐसे इलाके है, जहां कोरोना वायरस का कोई केस सामने नहीं आया है. राज्यों से आग्रह किया गया है कि इन स्थानों की निशानदेही कर यहां शराब की दुकानें दोबारा खोलने की अनुमति देनी चाहिए.

संगठन के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमने राजधानी दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, महाराष्ट्र, राजस्थान, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल और कर्णाटक के मुख्यमंत्रियों को पत्र भेजा है. हमने इन प्रदेशों से कहा है कि इन राज्यों के कई जिलों में कोरोना वायरस का एक भी केस सामने नहीं आया है. ऐसे में इन जिलों में सुरक्षा के सभी उपायों के साथ शराब की दुकान खोलने की अनुमति मिलनी चाहिए. अधिकारी ने बताया कि फिलहाल राज्यों ने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है.

शेयर बाजार में बढ़त का दौर जारी, रुपए में भी बढ़ी चमक

मास्क न पहनने पर व्यापारियों पर पुलिस ने की कार्यवाही, 30 लोग हुए घायल

कोरोना सेंटर में दिव्यांगों की मुश्किलें होंगी कम, जानें कैसे

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -