महिला जासूस का ऐसा कारनामा कि पहुंच गई सलाखों के पीछे

महिला जासूस का ऐसा कारनामा कि पहुंच गई सलाखों के पीछे
Share:

ठाणे : जासूसी के मामले में एक महिला जासूस को महाराष्ट्र के ठाणे पुलिस ने हिरासत में लिया है, महिला जासूस का नाम रजनी (54) पंडित है और वे पूर्व पुलिस अधिकारी के बेटी हैं. रजनी पर आरोप है कि वे अवैध तरीके से अपने क्लाइंट्स को कॉल्स की डिटेल पहुंचाया करती थी. रजनी समेत 4 लोगों को ठाणे पुलिस ने जासूसी के मामले में हिरासत में लिया है. यह सभी आरोपी अवैध तरीके से सोर्सिंग और सीडीआर अपने क्लाइंट्स को बेचते थे.

ठाणे पुलिस के प्रमुख परम बीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस मामले सबसे पहले समरेश झा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की गई, और पूछताछ के आधार पर रजनी पंडित को उनके घर से गिरफ्तार किया गया. वहीँ ठाणे पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि रजनी पंडित के खिलाफ पुलिस के पास ठोस सबूत हैं. वहीँ समरेश झा ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह रजनी के कहे जाने पर ही कॉल डिटेल्स उसे भारी कीमत पर बेचता था. वह पैसों की लालच में ही ऐसा करता था.

वहीँ पुलिस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि रजनी के द्वारा तकरीबन 5 लोगों के सीडीआर मांगे गए थे और झा से मोटी रकम देकर इसे खरीदा था. वहीँ पुलिस ने जानकारी दी कि इस रैकेट में रजनी पंडित का अहम रोल सामने आया है, और पुलिस का कहना है कि अगर कोई घोटाला करता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और घोटाला करने वाला दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न छुप जाए उसे ढूढ़ कर सख्त सजा दी जायेगी.

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

कानपुर: GST कमिश्नर समेत 9 को CBI ने किया गिरफ्तार

फर्जी डिग्रियां बेचने वाले गिरोह का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -