MP में बुलंद हुए बदमाशों के हौसले, आधी रात को 2 घरों पर फेंका बम और फिर...
MP में बुलंद हुए बदमाशों के हौसले, आधी रात को 2 घरों पर फेंका बम और फिर...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हो चुके हैं। छोटी-छोटी बात पर अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटना घमापुर के बंबा देवी मंदिर के पास की है। यहां एक घर पर एक बदमाश ने दो बम फेंके। बम की आवाज से पुरे क्षेत्र दहल गई। वारदात घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना के पश्चात् इसकी खबर पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करते हुए अपराधी बदमाश श्यामू बेन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बदमाश श्यामू बेन ने वीरेंद्र बेन एवं सुरेंद्र बेन के घर पर दो बम फेंके हैं। श्यामू का सुरेंद्र बेन एवं वीरेंद्र बेन के साथ पुराना विवाद चल रहा है। परिजनों का आरोप है कि श्यामू ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। वारदात आसपास लगे CCTV कैमरों में कैद हो गई। CCTV फुटेज में बदमाश घर पर बम फेंकता हुआ नजर आता है।

पीड़ित वीरेन्द्र बेन ने बताया कि रात के अंधेरे में परिवार वाले सो रहे थे, तभी बम के तेज धमाकों से सभी दहशत में आ गए। इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने अपराधी श्यामू को गिरफ्तार कर लिया है। वीरेन्द्र ने बताया कि आरोपी श्यामू बेन और उसका भाई रामू इलाके के शातिर बदमाश हैं। एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पहली नजर में वारदात के पीछे अपराधियों का वीरेंद्र बेन और सुरेंद्र बेन के परिवार से पुरानी रंजिश सामने आई है। इसी का बदला लेने के लिए अपराधी ने सुरेंद्र के घर पर बम फेंक कर दहशत फैलाने का प्रयास किया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़ाना था फार्मेसी, देने लगे मजहबी तालीम ! विक्रम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर अनीस शेख स्टूडेंट्स को बता रहे नमाज़ के फायदे, धर्मान्तरण की कोशिश

'पेपर लीक से हिंदू बच्चे भी हुए प्रभावित', ऐसा क्यों बोले दिग्विजय सिंह?

राहुल गांधी को 'बड़ी जिम्मेदारी' देने के लिए कांग्रेस ने पास किया प्रस्ताव, आखिर क्यों नहीं मान रहे रायबरेली के सांसद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -