जिस सिरफिरे आशिक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर की थी दुल्हन की हत्या, अब इस हालत में मिला उसका शव
जिस सिरफिरे आशिक ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर की थी दुल्हन की हत्या, अब इस हालत में मिला उसका शव
Share:

झांसी: यूपी के झांसी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ ब्यूटी पार्लर में घुसकर दुल्हन की हत्या करने वाले सिरफिरे युवक ने खुदखुशी कर ली. उसने मध्य प्रदेश के एक होटल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस उसे पकड़ने के लिए निरंतर दबिश दे रही थी. मगर इस बीच उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल, स्थानीय पुलिस (मुरैना) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की तहकीकात की जा रही है. 

दरअसल, पिछले 23 जून को झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक ब्यूटी पार्लर में काजल नाम की दुल्हन शादी के लिए तैयार हो रही थी. तभी एक सिरफिरा युवक पार्लर में घुसा तथा काजल को गोली मारकर मौके से फरार हो गया. चोटिल हालत में काजल को चिकित्सालय ले जाया गया किन्तु उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के पश्चात् से पुलिस हत्यारोपी युवक की तलाश में जुटी थी. वहीं, इस वारदात का CCTV फुटेज भी सामने आया था, जिसमें युवक तमंचा लेकर जबरन ब्यूटी पार्लर में घुसता दिखाई दे रहा था. इस फुटेज के आधार पर पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी. 

पता चला कि युवक मध्य प्रदेश का है तथा जिस दुल्हन का क़त्ल किया गया वो भी मध्य प्रदेश की रहने वाली थी. दोनों पहले से एक दूसरे को जानते थे. दुल्हन शादी के संबंध में झांसी में आई थी. इस बीच खबर आई कि पिछली रात काजल का गोली मारकर क़त्ल करने वाले युवक ने मध्य प्रदेश के मुरैना के एक होटल में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. पुलिस ने पहले ही उसका फोटो मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के कई थानों में भेज दी थी. होटल में किसी व्यक्ति के खुदखुशी करने पर पहुंची पुलिस ने झांसी पुलिस द्वारा दी गई फोटो से उसका मिलान किया tतो पता चला कि युवक झांसी में दुल्हन की हत्या करने वाला दीपक है. जिसपर मध्य प्रदेश पुलिस ने झांसी पुलिस को इसकी खबर दी. सूचना के बाद झांसी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

ध्वनिमत से लोकसभा स्पीकर चुने गए ओम बिरला, PM मोदी बोले- 'ये अपने आप में रिकॉर्ड बन गया है'

'6 वर्षीय बच्ची से बलात्कार में शेख आसिफ अली को हुई थी फाँसी, लेकिन HC ने कम कर दी सजा', चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -