एक साल पहले हुई थी बेटी की मौत...पिता ने अब लगाया सगीन आरोप

एक साल पहले हुई थी बेटी की मौत...पिता ने अब लगाया सगीन आरोप
Share:

नई दिल्ली; नई दिल्ली के रोहिणी के अमन विहार में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री की दहेज के लिए कत्ल किए जाने का इल्जाम लगाते हुए अब रातानाडा थाने में केस दर्ज करवाया है। इल्जाम है कि उसकी पुत्री को विवाह में खराब कपड़ें लाने के लिए प्रताडि़त किए जाने के साथ पिता का मकान बेच कर रूपयों की मांग भी की जा रही थी। वक़्त घटना पुलिस ने मर्ग दर्ज किया गया था। मगर अब पिता ने दहेज कत्ल का इल्जाम लगाते हुए पति सहित अन्य के विरुद्ध केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने इसमें गहन तफ्तीश आरंभ की है। आरपीएस निशांत भारद्वाज इसमें अनुसंधान कर रहे है।

पुलिस का इस बारें में कहना है कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर हाल अमन विहार रोहिणी नई दिल्ली के द्वारका प्रसाद सोनी पुत्र तुलसीराम सोनी की तरफ से रिपोर्ट भी दी जा चुकी है। जिसमे कहा कि उनकी पुत्री 20 वर्षीय रचना का विवाह जोधपुर में रातानाडा स्थित भाटी चौराहा के समीप मुख्य बाजार के सामने रहने वाले पुरूषोत्तम राठी पुत्र राम विलास राठी के साथ 11 दिसंबर 20 में की गई थी। मगर उसके ससुराल वाले पुत्री रचना को दहेज में खराब कपड़ें लाने के लिए ताने मारने के साथ पिता का मकान बेचकर रूपयों की डिमाण्ड भी कर रहे थे। आखिरीबार उसकी पुत्री रचना से उनकी बात 2 सितंबर 21 में हुई थी। 

तब बेटी ने कहा था कि ससुराल वाले तंग और परेशान कर रहे है। 3 सितंबर को बेटी से बात करनी चाही तो ससुराल वालों ने कहा है कि वे जयपुर में है और बातचीत नहीं करवाई गई। उसी रात को बेटी की मौत का समाचार भी  प्राप्त हुआ। रातानाडा पुलिस ने कहा है कि मृतका के बारे में पहले मर्ग की कार्रवाई भी की जा रही थी। मगर अब पिता ने थाने में उपस्थित होकर दहेज हत्या का इल्जाम लगाते हुए रिपोर्ट दी है। मृतका की एफडी को भी तोड़ दिया गया। घटना में RPS अधिकारी निशांत भारद्वाज की तरफ से जांच की जा रही है।

दोस्ती हुई तार तार: इस हॉस्पिटल में मित्र में लड़की को बनाया अपनी हवस का शिकार

फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो डालना युवक को पड़ा भरी, पुलिस ने दर्ज किया केस

लखनऊ में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, प्रेम प्रसंग में हुई वारदात

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -