बॉलीवुड के इस विलेन की बेटी हो गई थीं पिता के काम से परेशान, बोली- 'गंदे काम करते हो आप'

बॉलीवुड के इस विलेन की बेटी हो गई थीं पिता के काम से परेशान, बोली- 'गंदे काम करते हो आप'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रेम चोपड़ा इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं जिन्हें हम अक्सर फिल्मों में विलेन के रूप में देखते हैं। उनके नकारात्मक किरदारों की इतनी प्रभावशाली परफॉर्मेंस होती थी कि रियल लाइफ में भी लोग उनसे डरने लगे थे। एक बार तो उनकी बेटी ने भी उन्हें गंदा काम छोड़ने की सलाह दी थी। इस बारे में प्रेम चोपड़ा ने अरबाज खान के शो 'द इन्विसिबल' में खुलासा किया।

प्रेम चोपड़ा ने बताया कि उनकी बेटी रितिका नंदा, जो खुद एक राइटर हैं, ने उनसे कहा कि स्कूल में लोग उनकी फिल्मों के कारण उन्हें गंदा काम करने वाला मानते हैं। रितिका ने अपने पिता से कहा, "आप बहुत गड़बड़ वाले रोल करते हैं। ये गंदा काम छोड़ दो।" प्रेम ने बेटी को समझाया कि यह उनकी प्रोफेशनल लाइफ का हिस्सा है तथा लोगों के बीच उनकी पहचान इसी से बनी है। उन्होंने कहा कि उन्हें बेटी को अच्छे स्कूल में भेजना है और यह उनका काम ही है जिससे वह कमाते हैं।

प्रेम की बेटी प्रेरणा से शरमन जोशी ने शादी की है। शरमन ने एक बार बताया कि वह प्रेरणा को डेट करने से डरते थे क्योंकि वह प्रेम चोपड़ा की बेटी थीं। शरमन ने कहा कि उन्हें प्रेम चोपड़ा के डरावने सपने आते थे। जब शरमन ने प्रेम से मिले तो उन्होंने एक्टर से उनके अभिनय प्लान के बारे में पूछा। प्रेम ने उन्हें कहा कि यदि वह सफल नहीं हुए तो वह एक फेल एक्टर बनेंगे।

एक के बाद एक लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे अक्षय कुमार, अब खुद कही ये बड़ी बात

'मुझे मारना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई, गैंग के साथ बनाया प्लान', सलमान खान का खुलासा

आधी रात महिला से मिलने पहुंचा Pak स्क्रीनराइटर और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -