'होटल में मिला प्रेमिका का शव, उधर रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिला प्रेमी', जाँच में जुटी पुलिस

'होटल में मिला प्रेमिका का शव, उधर रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिला प्रेमी', जाँच में जुटी पुलिस
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक होटल के कमरे में एक महिला का शव मिला, जबकि उसके प्रेमी का शव रेलवे ट्रैक पर पाया गया। पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका का क़त्ल किया था। पुलिस अफसर ने बताया कि वाणी गोयल (26) का शव होटल के एक कमरे में पाया गया, जबकि विशाल गर्ग (30) का शव उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर मिला। 

शनिवार को वाणी के परिवार ने सरस्वती पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, तत्पश्चात, पुलिस ने उनकी खोज आरम्भ की। अफसर ने बताया कि वाणी की मोबाइल लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर में ट्रैक की गई थी। पुलिस टीम नागपुर पहुंची, जहां उन्हें वाणी का मोबाइल फोन मिला, लेकिन वाणी का कोई पता नहीं चला। इस बीच, गर्ग का शव खमतराई पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिला। विशाल अंबिकापुर के निवासी थे।

तत्पश्चात, पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि वाणी का शव रायपुर के जेल रोड इलाके में स्थित होटल बेबीलोन इन के एक कमरे में है। प्रारंभिक तहकीकात से पता चला कि वाणी की पिटाई की गई थी तथा फिर गला घोंटकर हत्या की गई। हालांकि, मौत की सटीक वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के पश्चात् ही स्पष्ट हो पाएगी। दस्तावेज़ और CCTV फुटेज के मुताबिक, दोनों ने शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे होटल में चेक इन किया था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पुतिन के साथ डिनर, भारतीय समुदाय के साथ चर्चा, आज रूस दौरे पर जा रहे पीएम मोदी

मुंबई में भारी बारिश के चलते कई ट्रेनें रद्द, स्कूलों में छुट्टी का ऐलान, सड़कें जलमग्न

कर्नाटक में भारी बारिश के बीच डेंगू के मामले 7,000 के पार, बैंगलोर सबसे ज्यादा प्रभावित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -