5 टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब बेटे ने खोले हैरान कर देने वाले राज

5 टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब बेटे ने खोले हैरान कर देने वाले राज
Share:

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिला अंतर्गत आंगनबाड़ी सेविका हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मृतका के 12 वर्षीय बेटे रोबेन किस्कू ने आंगनबाड़ी सेविका मालोती सोरेन मर्डरकेस से संबंधित बड़ा रहस्य खोला है। रोबेन ने कहा कि घटना वाले दिन (27 अप्रैल) को उसका पिता तलु किस्कू मां को लेकर झरने पर गया था। बाद में पिता तो लौटा मगर उसके साथ मां नहीं थी। रोबेन किस्कू ने कहा कि उस दिन पिता ने मारपीट कर मालोती का सिर भी फोड़ दिया था। शाम को कपड़े पर लगा खून साफ करने के बहाने मालोती को झरने पर ले गया था। बकौल रोबेन, जब रात को उसने पिता से पूछा कि मां कहां है तो तलु ने उल्टा प्रश्न किया कि क्या तुम्हारी मां तुम्हें बताकर नहीं गई कि कहां जा रही है। 

रोबेन ने कहा कि उसका पिता तलु अक्सर किसी महिला से फोन पर चर्चा किया करता था जिसका उसकी मां मालोती लड़ती थी। रोबेन ने बताया कि उसे उसके दादा-दादी ने भी धमकाया था कि अगर पुलिस ने मां के बारे में सवाल किया तो कुछ मत बताना। पिता द्वारा मां के साथ मारपीट किए जाने की बात को भी छुपाने की हिदायत दी गई थी। रोबेन का आरोप है कि दादा-दादी ने चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस को कुछ बताया तो तुम लोगों को भी जान से मार देंगे। खबर प्राप्त हुई है कि पति की प्रताड़ना के कारण मालोती बीते 1 वर्ष से बोरियो संताली स्थित अपने मायके में रहती थी। इसी अप्रैल को रोबेन का नामांकन बीरबल कांदर स्थित एक स्कूल में हुआ था। तब से वह पिता के पास चटकी में रह रहा था। मालोती के क़त्ल के पश्चात् उसके तीनों बच्चे दहशत में है। 

फिलहाल तीनों बच्चे अपने नाना-नानी के पास बोरियो संताली में रह रहे हैं। उन्हें अब भी मालोती की प्रतीक्षा है। इधर, मालोती हत्याकांड मामले में न्यायिक दंडाधिकारी एसके वर्मा ने उसके पति तलु किस्कू को 48 घंटे की पुलिस रिमांड पर सौंपा है। पिछले बृहस्पतिवार को ही पुलिस ने तलु को गिरफ्तार किया था जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल में भेज दिया था। मामले की मुख्य जांचकर्ता एसआई सुषमा कुमारी ने अदालत से तलु की 72 घंटे की रिमांड मांगी थी। अदालत ने 48 घंटे की रिमांड सौंपी है। रिमांड की अवधि समाप्त होने के पश्चात् हत्यारोपी का मेडिकल होगा। अदालत ने कहा कि अगर अपराधी चाहे तो पूछताछ के चलते कुछ वक़्त के लिए उनका वकील उसके साथ रह सकता है। गौरतलब है कि पिछले दिनों साहिबगंज के बांझी स्थित चटकी जंगल में मानव अंग के अवशेष प्राप्त हुए थे। तहकीकात में मानव अंगों के किसी महिला के होने की पुष्टि हुई। उसकी पहचान मालोती के तौर पर उसकी बहन और मां ने की। साथ ही पति तलु पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मानव अंगों को फॉरेंसिक जांच के लिए रांची भिजवाया था। 
 

11 लाख डिफाल्टर किसानों का ब्याज भरेगी सरकार, कैबिनेट की बैठक में हुआ बड़ा फैसला

सड़क पर चाय बनाकर लोगों को पिलाते नज़र आए पंडित धीरेन्द्र कृष्णा शास्त्री, लगी लोगों की भीड़

MP में NIA और ATS की बड़ी छापेमारी, गिरफ्तार किए गए 11 संदिग्ध आतंकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -