फसल की रखवाली कर रहे किसान की मौत से मचा हड़कंप

फसल की रखवाली कर रहे किसान की मौत से मचा हड़कंप
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिला में अपराधियों के हौसले जिस तरह से बुलंद है, इसकी बानगी एक बार फिर से नवगछिया में देखने के लिए मिल गई है। दरअसल भागलपुर शहर में नरंतर हो रही क़त्ल जैसी घटना के बाद एक बार फिर पुलिस जिला नवगाछिया गोलियों की गूंज से थर्रा गया है। दरअसल शनिवार की देर रात नवगछिया के कदवा थाना क्षेत्र के पंचगछिया टोला में बेखौफ अपराधियों ने किसान नागेश्वर सिंह ( 55 साल ) की गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है।

मामले को लेकर कहा जा रहा है कि शनिवार की देर रात मृतक किसान नागेश्वर सिंह अपने घर से दूर फसल की रखवाली करने गये थे और मचान पर सो रहे थे, इसी बीच  बेखौफ अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां  बरसाना शुरू कर दी। अपराधियों ने एक के बाद एक तीन गोलियां चलाई जिससे किसान की घटनास्थल पर ही जान चली गई। घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने कहा है कि शनिवार की रात मृतक नागेश्वर सिंह घर से खाना खाकर फसल की रखवाली करने बासा पर गए थे।

मृतक नागेश्वर प्रसाद सिंह के घर से निकलने के कुछ देर के उपरांत ही गोलियों की आवाज सुनाई दी लेकिन समाज में किसी से दुश्मनी नहीं होने की वजह से  हमलोगों को क़त्ल की आशंका नहीं हुई। रविवार की सुबह जब परिजन खेत में पहुंचे तो नागेश्वर सिंह का खून से लथपथ शव पड़ा था, इसके उपरांत परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नवगछिया अनुमण्डल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है। किसान के कत्ल के उपरांत परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दोनों पैर काटकर लूट लिए कड़े, दर्द से तड़पती रही वृद्ध महिला

नशे के विरुद्ध इंदौर पुलिस का कड़ा "प्रहार", 2 हुक्का बार को भी किया गया सील

पढ़ाने के बहाने मौलवी करता था छेड़छाड़, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -