'मुलायम और डिंपल के सियासी कद में जमीन-आसमान का अंतर..', मैनपुरी उपचुनाव पर बोले भाजपा MLA

'मुलायम और डिंपल के सियासी कद में जमीन-आसमान का अंतर..', मैनपुरी उपचुनाव पर बोले भाजपा MLA
Share:

लखनऊ: मैनपुरी से भाजपा MLA और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उनकी बहु डिंपल यादव के सियासी कद में जमीन आसमान का फर्क है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 5 दिसंबर को सपा के गढ़ मैनपुरी सीट पर होने वाले उपचुनाव में कमल खिलेगा. बता दें कि, सपा ने पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव को मैनपुरी संसदीय सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. यह सीट सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहांत के बाद रिक्त हुई थी.

बता दें कि, मुलायम सिंह यादव ने 1996 के बाद से 5 बार इस सीट का प्रतिनिधित्व किया है, जबकि सपा के अन्य प्रत्याशियों ने भी इस सीट पर कई बार जीत दर्ज की है. मुलायम सिंह यादव की अगुवाई वाली सपा की तुलना वर्तमान सपा से करते हुए जयवीर सिंह ने कहा कि पहले यह पार्टी जमीन पर दिखाई पड़ती थी, मगर, अखिलेश यादव के नेतृत्व में यह वातानुकूलित कमरों से केवल ट्विटर पर चलती है.

उन्होंने कहा कि वह शिवपाल सिंह यादव को सपा परिवार का हिस्सा मानकर देख रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव को अपना सियासी भविष्य बचाना है, तो उन्हें सपा की शिकस्त सुनिश्चित करनी होगी. मैनपुरी संसदीय उप चुनाव में शिवपाल यादव की भूमिका पर सियासी विशेषज्ञों की पैनी नजर है. शिवपाल यादव ने कहा है कि वह मैनपुरी लोकसभा उप चुनाव पर अगले दो-तीन दिनों में फैसला करेंगे.

निजी होटल में मिला सांइटिस्ट का शव, कैंसर की दवा पर कर रहे थे शोध

भाजपा ने AAP को बताया 'लूटेरा', दिल्ली में लगा मनीष सिसोदिया का पोस्टर

'BJP के पास अवसरवादी लोग', CM सरमा के बयान पर बोले कांग्रेस नेता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -