तार-तार हुई खाकी वर्दी की मर्यादा! वीडियो वायरल होते ही विभाग में मचा हड़कंप

तार-तार हुई खाकी वर्दी की मर्यादा! वीडियो वायरल होते ही विभाग में मचा हड़कंप
Share:

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें पुलिसकर्मी स्वयं कानून का उल्लंघन करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ पुलिसकर्मी जुआ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के सामने आने के पश्चात् पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस पर संज्ञान लेते हुए एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

वीडियो के अनुसार, टीकमगढ़ शहर के थाना कोतवाली एवं देहात थाने में तैनात कुछ पुलिसकर्मी ताश के पत्ते बांटते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुल 12 लोग नजर आ रहे हैं, जिनमें से 6 पुलिसकर्मियों की पहचान की जा चुकी है। बाकी लोगों की भी पहचान की जा रही है। एसपी रोहित काशवानी ने इस मामले को गंभीरता से लिया है तथा वीडियो में नजर आ रहे 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों में एक प्रधान आरक्षक एवं पांच आरक्षक सम्मिलित हैं। अन्य लोगों की पहचान का प्रयास जारी है। एडिशनल एसपी सीताराम ससत्या ने बताया कि निलंबित पुलिसकर्मियों में थाना कोतवाली के मनोज अहिरवार, अनिल पचौरी, सूरज राजपूत, थाना देहात के भुवनेश्वर अग्निहोत्री, दिगौड़ा थाने के सलमान खान एवं पुलिस लाइन के रितेश मिश्रा सम्मिलित हैं।

वीडियो पुराना होने की बात भी कही जा रही है, किन्तु इसमें पुलिसकर्मी ताश के पत्तों से खेलते हुए साफ नजर आ रहे हैं। वीडियो के सामने आने के पश्चात् बाकी थानों पर भी पैनी नजर रखी जा रही है। पुलिस अफसरों ने कहा है कि यदि वीडियो में नजर आने वाले अन्य लोगों में से किसी पुलिसकर्मी की पहचान होती है, तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बेटी ने करवाया अपनी ही माँ का कत्ल, चौंकाने वाली है वजह

आधी रात को सुनसान जंगल से आ रहा था प्रकाश, देखने पहुंची पुलिस और...

अचानक 316 गोशालाओं में गायब हुई 60000 गायें, मची सनसनी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -