सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, मोहसिन आया और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, Video

सड़क किनारे सो रहा था कुत्ता, मोहसिन आया और डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, Video
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के गौरेला में एक बेहद क्रूर घटना सामने आई है, जिसमें मोहसिन खान नामक एक शख्स ने एक मूक जानकार को बेरहमी से मार डाला। यह घटना तब हुई जब कुत्ता सड़क किनारे आराम कर रहा था। मोहसिन ने बिना किसी उकसावे के, अपने हाथ में पकड़े मोटे डंडे से कुत्ते पर हमला कर दिया। वह लगातार कुत्ते को पीटता रहा, जिससे कुत्ता बेसुध हो गया और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे लोगों में मोहसिन की क्रूरता के खिलाफ गहरा आक्रोश फैल गया। कुत्ते की चीखें सुनकर आसपास के लोग बाहर तो आए, लेकिन किसी ने भी कुत्ते को बचाने की कोशिश नहीं की। मोहसिन ने न केवल कुत्ते की हत्या की, बल्कि डंडा लेकर आसपास घूमता रहा और लोगों को धमकाता भी रहा। उसने पड़ोसियों से झगड़ा किया और उन्हें भी धमकाया, जिससे पूरे मोहल्ले में डर का माहौल बन गया।इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचित किया, लेकिन प्रारंभ में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। हालांकि, जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया, तब जाकर पुलिस ने मोहसिन के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। उसके खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (IPC) की धारा 325 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

नए कानून के अनुसार, किसी भी पशु की हत्या करने, उसे जहर देने या अपंग करने के लिए दोषी पाए जाने पर पांच साल की अधिकतम सजा और जुर्माने का प्रावधान है। मोहसिन के बारे में यह भी पता चला है कि वह पहले भी एक कुत्ते की हत्या कर चुका है और मोहल्ले में दहशत फैलाने के लिए ऐसी हरकतें करता रहता है। पुलिस ने अब उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

'सहेलियों के साथ मिलकर महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट', चौंकाने वाली है वजह

एक मिस कॉल और सब बर्बाद..! पुलिस के हत्थे चढ़े नजमा, मोहम्मद आशिक और खलील

कोलकाता कांड को लेकर IMA का बड़ा एक्शन, किया देशव्यापी हड़ताल का ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -