मोबाइल चोर को दी खौफनाक सजा, और फिर जो हुआ..

मोबाइल चोर को दी खौफनाक सजा, और फिर जो हुआ..
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में मंगलवार शाम को हुई गोलीबारी के केस  में 48 घंटे के उपरांत भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इसी कारण से बिहार का ये शहर अभी भी चर्चाओं में है। इस दौरान बेगूसराय का ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल  होने लगा है। इसल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति ट्रेन के बाहर खिड़की से लटका हुआ है। वह अंदर बैठे लोगों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगा रहा है। ट्रेन से लटका शख्स स्थानीय भाषा में बोल रहा है कि मुझे मत छोड़ना, वरना मैं मर जाऊंगा। घटना सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है। यहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भागने की कोशिश कर रहा था। एक चोर तो फरार होने में  कामयाब रहा। 

खबरों का कहना है कि दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया। इसी बीच ट्रेन चल पड़ी। कहा जा रहा है कि चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने वाले व्यक्ति को कई किलोमीटर दूर तक यूं ही खिड़की से लटका रखा था। वीडियो में ट्रेन से लटका हुआ शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है, 'हाथ मत छोड़ना भैय्या, हाथ टूट जाएगा। हाथ मत छोड़ना नहीं तो मर जाऊंगा।'  वहीं, उसे पकड़ने वाले लोग वीडियो में बोल रहे है कि इसे ऐसे ही पकड़ कर खगड़िया लेकर जाने वाले है । यह वीडियो 13 सेकंड का है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है।

 

खिड़की के पास से छीना था मोबाइल: जिस युवक सत्यम कुमार का मोबाइल चोरी हो गया था, उसने बोला है, 'मैं बेगूसराय से सफर कर रहा था और खिड़की के पास बैठकर बातें करने में लगा हुआ था। इसी बीच मेरा मोबाइल छीन लिया गया। पीड़ित ने बताया कि मोबाइल छीन कर चोर ने अपने साथी को दे दिया।' इस बारें में सत्यम ने बताया, 'उसके दूसरे साथी को अन्य यात्रियों ने पकड़ लिया। पकड़े गए चोर को GRP थाने में पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और युवक को जेल भेज दिया है।'

3 लड़कियों का किया यौन उत्पीड़न करता था टीचर, फिर देता था ऐसी धमकी

बरेली: संदिग्ध अवस्था में मिला महिला कांस्टेबल का शव, चेहरे पर कई जगह चोट के निशान

प्रेमिका से शादी के लिए नहीं अपना रहा था ईसाई धर्म, मिली खौफनाक सजा!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -