Reel बना रहा था ड्राइवर, तभी रेलिंग से टकरा गई बस, 6 की मौत

Reel बना रहा था ड्राइवर, तभी रेलिंग से टकरा गई बस, 6 की मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के मशहूर तीर्थस्थल अंबाजी में सोमवार सुबह एक बस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई तथा 35 से अधिक लोग घायल हो गए। बस में कुल 50 यात्री सवार थे। यह दुर्घटना तब हुई जब बस अंबाजी के त्रिशूलिया घाट पर पहुंची। अचानक, बस बेकाबू होकर घाटी की रेलिंग से टकराई एवं पलट गई। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर चीख-पुकार मच गई।

घायलों को तुरंत पालनपुर एवं अंबाजी के सिविल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। आवश्यकता पड़ने पर उन्हें अन्य चिकित्सालयों में रेफर किया जाएगा। एक यात्री ने बताया कि दुर्घटना ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुई। वह बस चलाते वक़्त रील बना रहा था। यात्रियों ने उसे ऐसा करने से रोका, मगर वह नहीं माना तथा बस तेज रफ्तार से चलाता रहा। यात्री के अनुसार, बस घाट पर हनुमान मंदिर के पास रेलिंग से टकराकर पलट गई। घटना के पश्चात् ड्राइवर मौके से भाग निकला। कुछ लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया, किन्तु वह बचकर निकल गया। अन्य यात्रियों ने यह भी दावा किया कि ड्राइवर ने शराब पी रखी थी त्राता नशे में तेज गति से बस चला रहा था। फिर उसने अचानक मोबाइल निकालकर रील बनाना शुरू कर दिया, जिससे यह हादसा हुआ। यदि पुलिस ड्राइवर को जल्द गिरफ्तार करके उसका मेडिकल परीक्षण कराए, तो यह साफ हो जाएगा कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं।

पुलिस ने यात्रियों के बयान दर्ज कर ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार ज्यादातर यात्री खेड़ा जिले के कठलाल गांव के रहने वाले थे। दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही पास के गांवों के लोग मदद के लिए पहुंचे और अपने निजी वाहनों से घायलों को अंबाजी के चिकित्सालय पहुंचाया। मामले की तहकीकात जारी है।

कर्नाटक में ट्रेवल एजेंसी का नाम 'इजराइल' होने पर मचा बवाल, उठी बदलने की मांग

भारत-पाकिस्तान जैसी ही है इजराइल-फिलिस्तीन की लड़ाई, लेकिन एक क्रूर 'हकीकत' से अनजान हैं हिंदुस्तानी!

MP का ऐसा गांव, जहां नवरात्रि में मां दुर्गा नहीं, रावण की होती है पूजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -