एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार! चौंकाने वाला है मामला

एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार! चौंकाने वाला है मामला
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक पति ने अपने 6 वर्षीय बेटे को गोली मार दी तथा इसके बाद अपनी पत्नी पर भी फायर कर दिया। फिर उसने स्वयं को भी गोली मारकर खुदखुशी कर ली। इस घटना में पिता और बेटे की मौत हो गई, जबकि पत्नी घायल हो गई है तथा उसे चिकित्सालय में भर्ती किया गया है।

घटना कटनी कोतवाली थाने के नई बस्ती जयप्रकाश वॉर्ड की है। बुधवार प्रातः लगभग 10:30 बजे, 35 वर्षीय मयंक अग्रहरी, जो स्टांप वेंडर का काम करता था, ने अपने सोते हुए बेटे शुभ को देसी पिस्टल से गोली मार दी। फिर उसने अपनी 30 वर्षीय पत्नी मानवी पर भी गोली चलाई। मानवी घायल हुई लेकिन बचने में सफल रही, हालांकि वह गिरकर और भी घायल हो गई। मयंक ने इसके पश्चात् ऊपर के कमरे में जाकर खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज से हड़कंप मच गया। घटना के वक़्त घर में मयंक, उसकी पत्नी, बेटा और मयंक की 68 वर्षीय मां कुसुम रानी मौजूद थीं। 

पुलिस को मामले की खबर दी गई है तथा प्रारंभिक तहकीकात से पता चला है कि पारिवारिक कलह या कर्ज के दबाव की वजह से मयंक ने यह कदम उठाया हो सकता है। पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है तथा उसे चिकित्सालय में उपचार मिल रहा है। मयंक की मां और पत्नी बेटे और पोते की मौत से गहरे सदमे में हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है तथा पत्नी की स्थिति ठीक होने के पश्चात् उसके बयान के आधार पर मामले की गुत्थी सुलझाई जाएगी।

कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! बेटे ने किया माँ का बलात्कार और फिर...

'पानी ना मिले तो अपना पेशाब पी लेना', छात्रा से बोला प्रिंसिपल और फिर...

'पश्चिमी शिक्षा हराम है..', बोको हराम ने उजाड़ डाला एक और गाँव, 81 की हत्या

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -