मेला देखकर लौट रहा था परिवार, अचानक युवक ने 3 बच्चों को मारी गोली और...

मेला देखकर लौट रहा था परिवार, अचानक युवक ने 3 बच्चों को मारी गोली और...
Share:

पटना: बिहार के सहरसा जिले के बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के मकदमपुर में चल रहे चलिसमा मेले को देखकर लौट रहे तीन बच्चों को एक युवक ने गोली मार दी। गोली बच्चों के पैरों में लगी, तत्पश्चात, उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस चिकित्सालय पहुंची तथा स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। घायल बच्चों के परिजनों ने बताया कि पुरानी रंजिश के कारण यह हमला किया गया है।

मकदमपुर में चलिसमा मेला लगा हुआ था। मेले को देखकर अपने गांव लौट रहे परिवार पर साहेब नामक युवक ने गोली चला दी, जिससे 3 बच्चे चोटिल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। घटना के सिलसिले में बच्चे के परिजन मो. अफसर ने कहा कि उनकी मो. रजी के साथ पुरानी दुश्मनी है। विवाद के चलते उन्होंने पहले भी एक केस दर्ज कराया था, जिसको लेकर दबाव बनाया जा रहा था। इसी रंजिश के चलते पिछले मंगलवार की रात मो. रजी के बेटे साहेब ने गोली चलाकर तीन बच्चों को घायल कर दिया।

घटना की खबर प्राप्त होने के बाद बनमा इटहरी थानाध्यक्ष सदर ज्योतिष कुमार चिकित्सालय पहुंचे तथा जख्मी बच्चों के परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि घटना मकदमपुर की है, जहां मेला देखकर लौट रहे परिवार पर गोलीबारी की गई। इसमें तीन बच्चे घायल हो गए। घटना की वजह से अभी स्पष्ट नहीं हैं। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल सभी घायल बच्चों का उपचार सदर चिकित्सालय में किया जा रहा है।

'नया कानून लाएंगे, 10 दिन में रेप पीड़िताओं को मिलेगा न्याय', ममता बनर्जी का ऐलान

जानिए कौन है सतीश कुमार? जो बने रेलवे बोर्ड के पहले दलित CEO

UPI की तरह अब ULI लॉन्च करने जा रहा रिज़र्व बैंक, मोबाइल से मिलेगा लोन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -