जान जोखिम में डालकर मशहूर अभिनेता ने पूरी की शूटिंग, फिर भी कंगाली की कगार पर पहुंचे हालात

जान जोखिम में डालकर मशहूर अभिनेता ने पूरी की शूटिंग, फिर भी कंगाली की कगार पर पहुंचे हालात
Share:

जाने माने मशहूर टीवी अभिनेता पंकज भाटिया इन दिनों कठिन समय से गुजर रहे हैं। पंकज, जो टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं और कई पॉपुलर शोज में दिखाई दे चुके हैं, आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि शो के निर्माताओं ने उन्हें एक वर्ष से भुगतान नहीं किया है, जिसकी वजह से वह कर्ज में डूबे हुए हैं। इस कठिनाई ने उनकी नींद भी छीन ली है। अब, एक इंटरव्यू में पंकज ने अपने इस दर्द को खुलकर साझा किया है।

इंटरव्यू में पंकज ने बताया, "मैंने अब तक कई बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया है, किन्तु कभी पैसों की परेशानी नहीं हुई। कोविड-19 के बाद मैंने एक नए शो के साथ जुड़ा। शो के निर्माता आर्थिक तंगी में थे, उन्होंने एक फिल्म में निवेश किया था जिसमें उन्हें घाटा हो गया था। उस शो को बंद कर दिया गया और अब एक साल हो गया है, मुझे अब तक पैसे नहीं मिले हैं। हर बार पेमेंट की तारीख दी जाती है, मगर कभी उस तारीख पर पैसे नहीं मिलते।" आगे पंकज ने कहा, "मैं पचास हजार वाला एक्टर नहीं हूं। शूटिंग स्टूडियो घर से काफी दूर था। यदि गाड़ी से जाता, तो दिनभर में हजार रुपये खर्च हो जाते। इसलिए मैंने बाइक से जाना आरम्भ किया। चार-पांच बार मोटरसाइकिल से एक्सीडेंट होते-होते बचा। समझ लो, लाइफ रिस्क में डालकर शूट पर जाता था।"

उन्होंने यह भी बताया, "मैं ऐसे मोड़ पर आ गया हूं कि मुझे लोगों से पैसे मांगकर गुजारा करना पड़ रहा है। कई लोगों ने खुद से ही सहायता की है। मुझे लोगों का इतना पैसा देना है कि जो भी पेमेंट मिलेगी, उसका 70 प्रतिशत तो देनदारों को चुकाने में निकल जाएगा। मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट इसलिए किया जिससे जो एक्टर्स मेरे फेवर में पोस्ट कर रहे हैं, निर्माता उनकी पोस्ट देखकर मेरा पैसा दे दें।" पंकज ने भावुक होते हुए कहा, "मैं अब भी यही गुजारिश करूंगा कि निर्माता मेरा पैसा दे दें। मेरी मुश्किल समझें।" वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो पंकज ने 'ये है मोहब्बतें', 'सावी की सवारी' और 'देवांशी' जैसे शोज में काम किया है। हाल ही में उन्हें 'हीरामंडी' सीरीज में एक छोटे से किरदार में देखा गया।

'अगर कल मैं यहां नहीं रही?', एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट, घबराए फैंस

शुभमन गिल को डेट करने के सवाल पर ब्लश करने लगी रिद्धिमा, बोली- 'वो क्यूट है'

'तारक मेहता’ के सोढ़ी को लेकर आई गुरुचरण सिंह की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -