रात भर पिता ने की दरिंदगी, सुबह होते ही थाने पहुंची पीड़िता और फिर...

रात भर पिता ने की दरिंदगी, सुबह होते ही थाने पहुंची पीड़िता और फिर...
Share:

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर से बाप बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाली चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. अपराधी ने यह वारदात एक दो बार नहीं, बल्कि दो महीने से निरंतर करता आ रहा है. पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर नाबालिग बेटी रविवार की अल सुबह रोते हुए थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को अपना दर्द बताया. तत्पश्चात, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

यह वारदात गाजीपुर जिले में खानपुर थाना इलाके के एक गांव का है. 16 वर्षीय पीड़ित बेटी पुलिस को दिए शितकायत में बताया कि 2 महीने तक उसका परिवार बहुत खुशहाल था. अचानक एक दिन उसके पिता के मन में शैतान जाग गया. अपराधी पिता ने उसी रात उसे हवस का शिकार बनाया. उसने विरोध किया तो मारपीट की. यहां तक कि अपराधी पिता ने कहीं मुंह नहीं खोलने के लिए उसकी मां को भी धमकाया. तत्पश्चात, आरोपी आए दिन उसके साथ बलात्कार करता रहा. शनिवार की रात भी आरोपी ने इस वारदात को दोहराया तो पीड़िता ने भी इस बार फैसला कर लिया कि वह और नहीं सहेगी. ऐसे में वारदात के पश्चात् जब आरोपी सो गया तो पीड़िता उसी हाल में थाने पहुंच गई. उसने पुलिस को पूरा हाल बताया एवं अपने ही पिता के खिलाफ लिखित शिकायत दी. पीड़िता की शिकायत सुनक पुलिस वाले भी दंग रह गए. पुलिस तो पुलिस अफसरों को भरोसा नहीं हुआ.

वही जब पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर थाने आई और पूछताछ किया तो अपराधी के कबूलनामे से पुलिस भी दंग रह गई. अपराधी ने पुलिस को बताया कि वह लगभग 2 महीने से इस वारदात को अंजाम देता आ रहा है.इसके लिए उसने अपनी पत्नी और बेटी को कई बार डराया धमकाया भी है. पुलिस ने बताया, आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

कर्नाटक-हिमाचल का रिकॉर्ड बिगाड़ेगा कांग्रेस का गेम! अधूरे वादों पर भरोसा करेगा हरियाणा ?

अमरावती में बड़ा सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस

'अगर मोबाइल में मिला चाइल्ड पोर्न..', सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -