पिता ने मोबाइल फोन छीना, तो 17वें फ्लोर से कूदा लड़का ! वायरल हुआ Video

पिता ने मोबाइल फोन छीना, तो 17वें फ्लोर से कूदा लड़का ! वायरल हुआ Video
Share:

सिंगापुर: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके पैरों तले जमने खिसक जाएगी. दरअसल, एक बच्चे से पिता ने मोबाइल छीन लिया, तो वह इतना गुस्सा हो गया कि वह 17वें फ्लोर से कूदने लगा और परिजनों को ख़ुदकुशी की धमकी देने लगा. इस दौरान अचानक ही उसका हाथ छूट गया और जो हुआ उसे देखकर हर किसी के सांसें अटक गईं.

 

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला सिंगापुर का बताया है. घटना कुछ दिनों पहले की है. बताया जा रहा है कि पिता ने बच्चे को फटकार लगाते हुए उससे मोबाइल और आईपैड छीन लिया था. जिससे बच्चा इतना खफा हो गया कि वह मंजिल से 17वें फ्लोर से कूदने की धमकी देने लगा. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.  वीडियो में नज़र आ रहा है कि लड़का खिड़की से बाहर लटक रहा है. ऐसा लग रहा है कि अब वह कूदने वाला है. बच्चा अपने माता-पिता को धमकी देता है कि यदि उन्होंने उसका मोबाइल और आईपैड नहीं लौटाया तो वह कूद जाएगा. 

परिजनों ने इसकी जानकारी फ़ौरन पुलिस को दो दी. सूचना मिलते ही पुलिस फायर सर्विस लेकर घटनास्थल पर पहुंच गई.  पुलिस ने ईमारत के नीचे कुशन लगा दिया. जैसे ही कुशन लगाया, लड़के का हाथ छूट गया और वो 17वीं मंजिल से नीचे आ गिरा. गनीमत ये रही है कि वक़्त रहते पुलिस ने बच्चे को बचाने के लिए नीचे जाल बिछा दिया. जिससे उसकी जान बच गई.

VIDEO! 'दुखी हूँ कि इंसानों जैसा सच्चा प्यार नहीं पा सकूंगी', रोबोट के मुँह से ये बातें सुन हैरान रह गए लोग

इस वजह से मनाया जाता है इंटरनेशनल स्पोर्ट्स डे

'जहाँ-जहाँ चरण पड़े रघुवर के..', श्रीलंका में बनने जा रहा रामायण सर्किट, जानिए क्या होगा ख़ास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -