इन राशियों के लिए शुभ है जुलाई का पहला सप्ताह
इन राशियों के लिए शुभ है जुलाई का पहला सप्ताह
Share:

जुलाई माह का पहला हफ्ता आज से आरम्भ हो रहा है तथा ये हफ्ता 5 राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. इस हफ्ते 5 भाग्यशाली राशियों को धन, व्यापार, करियर के मोर्चे पर खूब लाभ होगा. ज्योतिष गणना के मुताबिक, 1 जुलाई से 7 जुलाई तक ग्रह-नक्षत्रों की चाल 5 राशियों के लिए शुभ नजर आ रही है. आइए आपको बताते है इन भाग्यशाली राशियों के बारे में जानते हैं.

मेष राशि:- 
इस हफ्ते धन की प्राप्ति होगी. करियर में कुछ अच्छा परिवर्तन होगा. स्वास्थ्य अच्छा होगा. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिल सकते हैं.

मिथुन राशि:- 
कार्य-व्यापार में उन्नति रहेगी. करियर में नई ऊचाइयों को छूएंगे. कहीं से रुके हुए धन की प्राप्ति के योग हैं. पढ़ाई-लिखाई में अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे.

सिंह राशि:-
बैंक-बैलेंस बढ़त पर रहेगा. धन-संपत्ति लाभ के योग हैं. नौकरी में मनचाहा स्थान परिवर्तन हो सकता है. मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार में खुशियां आएंगी.

तुला राशि:-
धन की दशा में सुधार होगा. करियर की दिक्कतें दूर होगी. किसी मित्र का सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य पूरे हो सकते हैं.  विवाह तय हो सकता है.

इन 2 राशियों पर संकट
इस हफ्ते वृषभ एवं वृश्चिक राशि के लोगों को संभलकर रहने की सलाह दी गई है. इन राशियों को धन संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

कब आएगा घोर कलयुग?

घर में भजन-कीर्तन करते समय जरूर रखें इन बातों का ध्यान, वरना होगा नुकसान

139 दिनों तक वक्री रहेंगे भगवान शनि, करें इस एक मंत्र का जाप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -