इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ है सावन का पहला सप्ताह

इन 5 राशियों के लिए बेहद शुभ है सावन का पहला सप्ताह
Share:

जुलाई माह का नया हफ्ता श्रावण मास के साथ आरम्भ होने वाला है. जुलाई का नया हफ्ता 22 जुलाई 2024 से 28 जुलाई 2024 तक रहने वाला है. ज्योतिष गणना के मुताबिक, सावन माह के साथ आरम्भ हो रहे इस नए हफ्ते में 5 राशियों को लाभ हो सकता है. आइए इन भाग्यशाली राशियों के बारे में जानते हैं.

वृष राशि- 
धन लाभ के योग हैं. रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे. करियर-कारोबार में लाभ की संभावना ज्यादा रहेगी. मानसिक चिंताओं से भी मुक्त रहेंगे.

सिंह राशि-
खर्चों में कमी आएगी. धन का संचय सरलता से होगा. करियर में सुधार होगा. उच्चाधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. रुके हुए काम तेजी से पूरे होंगे.

कन्या राशि- 
घर में धन की स्थिति अच्छी रहेगी. आय, मुनाफे में बढ़ोतरी होगी. करियर से जुड़ी समस्याएं हल होंगी. मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. रोगों से बचे रहेंगे.

धनु राशि- 
आर्थिक मोर्चे पर खूब लाभ होगा. करियर में नई ऊंचाइयों को छूएंगे. निवेश की योजनाएं लंबे वक़्त तक लाभ देती रहेंगी. आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा.

मीन- 
रुपए-पैसे का फायदा होगा. परिवार में शुभ कार्य संपन्न होने के योग हैं. परिजनों की मदद से कोई महत्वपूर्ण या रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है.

2 राशियों को नुकसान
इस हफ्ते 2 राशियों को संभलकर रहने की सलाह दी गई है. मेष और कुंभ राशि के लोगों को जुलाई के नए सप्ताह में नुकसान झेलने पड़ सकते हैं.

गुरु पूर्णिमा पर करें राशि अनुसार इन मंत्रों का जाप, प्रसन्न होंगे लक्ष्मीनारायण

गुरु पूर्णिमा पर करें इन 3 चमत्कारी मंत्रों का जाप, बनी रहेगी लक्ष्मी की कृपा

गुरु पूर्णिमा के दिन राशि अनुसार करें ये उपाय, पूरी होगी हर मनोकामना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -