'बस से उतरते ही दौड़ी बच्ची…', जमीन पर गिरी और हो गई दर्दनाक मौत

'बस से उतरते ही दौड़ी बच्ची…', जमीन पर गिरी और हो गई दर्दनाक मौत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के ग्रेटर बृजेश्वरी में एक दुखद घटना घटी, जिसमे स्कूल से लौट रही छठी कक्षा की एक बच्ची की मौत हो गई। बच्ची, जिसका नाम प्रांशी जैन था, स्कूल बस से घर वापस आ रही थी। बस से उतरते वक़्त उसके दोनों पैर आपस में टकरा गए, जिससे वह असंतुलित होकर गिर पड़ी। गिरने से उसका सिर सीमेंट की सड़क पर लगा तथा वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह दृश्य देखकर, सामने खड़ी प्रांशी की मां जोर से चीख पड़ीं। उनकी चीख सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी बाहर आ गए। प्रांशी को तुरंत गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रांशी की मौत से उसका परिवार गहरे शोक में डूब गया है। एक छोटी सी घटना ने उनकी प्यारी बच्ची को उनसे हमेशा के लिए दूर कर दिया। परिवार के सदस्य अभी भी इस दुखद घटना को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं।

प्रांशी जैन सेंट पॉल स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ती थीं। घटना वाले दिन भी, रोज की तरह, उसकी मां उसकी राह देख रही थीं। वे इंतजार कर रही थीं कि उनकी छोटी सी बच्ची बैग टांगे स्कूल से आ रही होगी। लगभग डेढ़ बजे प्रांशी की स्कूल बस आई तथा वह बस से उतर रही थी, तभी यह हादसा हुआ। सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। प्रांशी के पिता की मौत दो साल पहले कैंसर की वजह से हो गई थी। प्रांशी का एक बड़ा भाई भी है तथा उनकी मां ही दोनों बच्चों की देखभाल करती थीं। प्रांशी की मौत के बाद उनकी मां की हालत बेहद खराब है और वे गहरे शोक में हैं।

ममता बनर्जी पर बंगाल की जनता का भरोसा बरक़रार, उपचुनावों में चारों सीटों पर TMC ने दर्ज की जीत

'केजरीवाल की जिंदगी से खेल रही भाजपा, उनका वजन 8 किलो घटा..', संजय सिंह ने लगाए संगीन आरोप

'साजिश नाकाम हो गई..', हिमाचल उपचुनाव में पत्नी की जीत से गदगद हुए सीएम सुक्खू, भाजपा पर साधा निशाना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -