लड़की को हो रहा था पेट दर्द, टेस्ट करवाया तो उड़ गए परिजनों के होश

लड़की को हो रहा था पेट दर्द, टेस्ट करवाया तो उड़ गए परिजनों के होश
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चिलुआताल से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है. यहां एक किशोरी के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है. किशोरी ने माता-पिता को बताया कि उसे पेट में दर्द हो रहा है. जब परिजन लड़की को डॉक्टर के पास लेकर गए तो जांच में पता चला कि वह तीन महीने की गर्भवती है. फिर लड़की से घरवालों ने पूछताछ की तो उसने दरिंदगी के बारे में बताया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

चिलुआताल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी नौंवी कक्षा में पढ़ती है. स्कूल आते-जाते वक़्त मोहल्ला का रहने वाला युवक उसका पीछा करने लगा. अचानक एक दिन किशोरी को सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया. साथ ही धमकी दी कि यदि घरवालों को बताओगी तो पूरे परिवार को जान से मार डालूंगा. डरी- सहमी किशोरी ने उस समय इस घटना के विषय में किसी से जिक्र नहीं किया. ऐसे में युवक जब भी मौका पाता उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने लगा. अचानक जब किशोरी के पेट में तेज दर्द हुआ तो उसने उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले जाने के लिए कहा. आनन-फानन में माता-पिता उसे लेकर चिकित्सक के पास पहुंचे. 

चिकित्सक ने अल्ट्रासाउंड के लिए लिखा. जांच होने के पश्चात् पता चला कि किशोरी तीन महीने की गर्भवती है. इसको सुनते ही माता-पिता के पैर तले की जमीन खिसक गई. मां ने लड़की को अकेले में ले जाकर पूछा तो सच्चाई सामने आई. किशोरी ने मां के पूछने पर रोते हुए बताया कि मजनू चौराहे का रहने वाला गोपी निषाद ने मेरे साथ बलात्कार किया था. यह घटना तीन महीने पहले की है. उसके बाद वह कई बार मेरे साथ गंदा काम करता रहा. फिर माता-पिता अपनी किशोरी को लेकर थाने पर पहुंचे तथा केस दर्ज कराया. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी के माता-पिता की शिकायत पर अपराधी गोपी निषाद के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

केरल में फिर निपाह वायरस की दहशत, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने ली उच्च स्तरीय बैठक

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की शानदार शुरुआत, पहले दिन किया 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -