लड़की का किडनैप कर किया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

लड़की का किडनैप कर किया बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। डेढ़ साल पहले एक लड़की का अपहरण कर लिया गया था। आरोप है कि उसे महाराष्ट्र के पुणे ले जाया गया, जहां उसे बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया गया। बाद में अपराधियों ने उसे किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। हालांकि, युवती किसी तरह अपने घर पन्ना पहुंची तथा परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद परिवार और एसपी कार्यालय ने न्याय की गुहार लगाई।

युवती के पिता ने बताया कि 15 मार्च 2023 को शाम लगभग 6-7 बजे उनकी बेटी शौच के लिए घर से बाहर गई थी, मगर वापस नहीं आई। काफी खोजबीन के बाद भी उसकी कोई जानकारी नहीं मिली, तत्पश्चात, थाना शाहनगर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। पुलिस ने इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया। एक वर्ष से अधिक समय बीत जाने के पश्चात्, 20 अगस्त 2024 को लड़की ने अपने पिता को फोन किया और बताया कि रघुवीर यादव उर्फ बेटा और उसके एक साथी ने उसका अपहरण कर पुणे ले गए थे। वहां उसे जबरन शारीरिक संबंधों का शिकार बनाया गया।

लड़की ने बताया कि आरोपियों ने उसका शारीरिक शोषण किया तथा फिर पुष्पेंद्र गुप्ता नाम के व्यक्ति को बेच दिया, जो उसे नशे का इंजेक्शन देता रहा और उसके साथ बलात्कार करता रहा। पुष्पेंद्र ने उसे कोर्ट मैरिज के लिए दबाव डाला और उसे पन्ना ले जाने का प्रयास किया। लड़की ने मौका पाकर अपने परिजनों को फोन कर दिया। शुक्रवार को जब पीड़िता का पिता पन्ना की पुरानी कचहरी पहुंचा, तो उसने वहां अपनी बेटी को पाया। पीड़िता को देखकर पुष्पेंद्र गुप्ता, उसका पिता और भाई मौके से भाग गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि पीड़िता और उसके परिवार ने शिकायत दर्ज करवाई है। FIR दर्ज करने के पश्चात् महिला थाना प्रभारी को मामले की जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस शीघ्र ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है।

दिग्गज कांग्रेस नेता भोलानाथ पांडेय का निधन, इंदिरा गांधी को जेल से छुड़ाने के लिए हाईजैक कर लिया था प्लेन, माँगा था मोरारजी सरकार का इस्तीफा

जर्मनी में आतंक जारी ! अब 'अरबी' हमलावर ने सरेआम 9 लोगों को घोंपा चाक़ू, 3 ने तोड़ा दम, बाकी की हालत गंभीर

'तुम हिन्दू बहुत कूद रहे हो, कटकर ही मानोगे..', दूकान पर आए 9 साल के बच्चे को धमकाने लगा दानिश, यहीं मुजम्मिल ने दी थी बांग्लादेश बना देने की धमकी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -