10 महीने पहले गायब हुई थी लड़की, अब वीडियो बनाकर मां-बाप को दी ये धमकी

10 महीने पहले गायब हुई थी लड़की, अब वीडियो बनाकर मां-बाप को दी ये धमकी
Share:

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां बीते साल 18 वर्ष की एक लड़की घर से बाजार के लिए निकली. फिर वापस नहीं लौटी. परिजनों ने उसे खूब ढूंढा. लेकिन बेटी का कहीं भी अता-पता नहीं लगा. फिर तंग आकर होकर परिजनों ने पुलिस स्टेशन जाकर बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. अब 10 महीने पश्चात् उसी लड़की का वीडियो सामने आया. इसमें लड़की ने अपने ही मम्मी-पापा को धमकी दे डाली है.

मामला लक्ष्मीपुर थाना इलाके के सबलपुर गांव का है. यहां रहने वाली किरण 10 महीने पहले अपने घरवालों से यह कह कर घर से निकली थी कि वो बाजार में कुछ सामान लाने जा रही है. मगर इसके बाद से वो वापस नहीं लौटी. बेटी के घर न पहुंचने पर मां-बाप चिंतित हो उठे. उन्होंने बेटी को हर जगह तलाशा. मगर न तो वो दोस्तों के साथ थी तथा नही रिश्तेदारों के पास. थक हारकर दंपति थाने पहुंचा. यहां उन्होंने पुलिस वालों से कहा, ‘साहब हमारी बेटी को ढूंढ दो. वो कहीं नहीं मिल रही. उसका फोन भी बंद आ रहा है.’ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके लड़की की तलाश शुरू की. मगर पुलिस भी उसे ढूंढने में असफल रही. किरण उन्हें भी कहीं नहीं मिली. इसी बीच 10 महीने पश्चात् अचानक से किरण ने अपने पापा के फोन पर एक वीडियो भेजा. इसे देख परिजनों के होश उड़ गए. किरण ने मांग में सिंदूर भरा था और माथे पर बिंदी लगाई थी. वीडियो के साथ उसने कुछ तस्वीरें भी भेजीं. ये उसकी शादी की तस्वीरें थीं. इन्हें देख माता-पिता को मानों होश ही खो बैठे.

वीडियो में किरण ने कहा- मम्मी पापा हम दोनों बहुत खुश हैं. फोटो आपने देखे होंगे. हमने शादी कर ली है. मेरे सास-ससुर और पति को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. इन पर कोई केस मत कीजिएगा नहीं तो हम वापस आप लोगों पर केस कर देंगे. हम हमेशा इन्हीं के साथ थे और अब इन्हीं के साथ रहेंगे. हम वापस नहीं आएंगे.’ कहा जा रहा है कि किरण ने रघुनंदन यादव नामक युवक से शादी की है। तस्वीरों में किरण और रघुनंदन मंदिर में फेरे लेते और एक-दूसरे के गले में माला डालते नजर आ रहे हैं। रघुनंदन ने किरण को सिंदूर भी लगाया है। खबरें ये भी आ रही हैं कि किरण की शादी पहले किसी और से तय हो चुकी थी, लेकिन उसने अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई और एक मंदिर में शादी कर ली। बताया जा रहा है कि 5 नवंबर को किरण ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की थी, और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। अब देखना यह होगा कि इस कदम के बाद उसके माता-पिता क्या प्रतिक्रिया देंगे।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -