गुप्त नवरात्रि से शुरू हुए इन लोगों के अच्छे दिन, बनेगी मां दुर्गा की कृपा

गुप्त नवरात्रि से शुरू हुए इन लोगों के अच्छे दिन, बनेगी मां दुर्गा की कृपा
Share:

6 जुलाई से गुप्त नवरात्रि का आरम्भ हो चुका है तथा इसका समापन 15 जुलाई को होगा. आषाढ़ माह शुक्ल प्रतिपदा से गुप्त नवरात्रि शुरू होती है. यह नवरात्रि तंत्र क्रियाओं हेतु खास मानी जाती है. इस बार आषाढ़ माह की गुप्त नवरात्रि बहुत ही विशेष मानी जा रही है क्योंकि आज त्रिपुष्कर योग का संयोग बनने जा रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कि गुप्त नवरात्रि से किन राशियों को लाभ होगा.

वृषभ राशि 
गुप्त नवरात्रि से वृषभ वालों के अच्छे दिन आरम्भ होने जा रहे हैं. खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. मां दुर्गा की कृपा से धन लाभ प्राप्त होगा. प्रोफेशनल लाइफ भी अच्छी होगी. वृषभ वालों के जीवन में मां दुर्गा की कृपा से सुख समृद्धि आएगी. नए लोगों का साथ मिलेगा. धन कमाने के नए अवसर प्राप्त होंगे.

मिथुन राशि 
गुप्त नवरात्रि मिथुन वालों के लिए शुभ मानी जा रही है. मां दुर्गा की कृपा से छात्रों के लिए ये वक़्त बहुत ही सुखमय माना जा रहा है. कार्यक्षेत्र में तरक्की प्राप्त करेंगे.

सिंह राशि 
गुप्त नवरात्रि सिंह वालों के लिए भी लाभकारी मानी जा रही है. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ प्राप्त होगा. नए अवसर प्राप्त होंगे. मेहनत लगन से कार्य करेंगे तो तरक्की प्राप्त होगी.

धनु राशि:-
गुप्त नवरात्रि से धनु वालों को सभी कार्यों में कामयाबी प्राप्त होगी. मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा. नौकरी में नए मौके प्राप्त होंगे. जीवन में खुशियों का संचार होगा.

जब लोग करने लगें ऐसी हरकतें, समझा जाइये आ गया है कलयुग का अंत

कौन है पृथ्वी पर जन्म लेने वाला सबसे पहला मानव और कैसे हुआ था उसका जन्म?

आषाढ़ अमावस्या पर भूलकर भी न करें ये गलतियां, वरना भुगतना पड़ेगा भारी अंजाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -