'NEET पर अंधी-बहरी बनी सरकार, वो अपराध के लिए बराबर जिम्मेदार..', केंद्र पर सचिन पायलट का तीखा प्रहार

'NEET पर अंधी-बहरी बनी सरकार, वो अपराध के लिए बराबर जिम्मेदार..', केंद्र पर सचिन पायलट का तीखा प्रहार
Share:

जयपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने हाल ही में नीट परीक्षा में हुई अनियमितताओं को लेकर केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि सत्ता में बैठे लोग जो पेपर लीक होने की घटनाओं पर आंखें मूंदे हुए हैं, वे भी इस अपराध के लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं। वे गुरुवार को जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित कांग्रेस की स्टूडेंट विंग, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) की नई कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में बोल रहे थे। इस दौरान NSUI राजस्थान के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ ने आधिकारिक रूप से कार्यभार संभाल लिया। 

अपने संबोधन में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि, "मुझे खुशी है कि नीट का मुद्दा देश में ज्वलंत मुद्दा बन गया है, जिसे राहुल गांधी ने लोकसभा में उठाया था। इस मुद्दे पर सरकार के पास कोई जवाब नहीं है और वह अंधी और बहरी हो गई है। सरकार कह रही है कि लीक कुछ खास जगहों पर ही हुआ है। हम सभी को इस बात का जवाब मांगना चाहिए कि पेपर लीक कैसे हुआ। केवल कागजी कार्रवाई और भाषणबाजी से काम नहीं चलेगा, आपको उन लोगों को पकड़ना होगा जो इसमें लिप्त हैं। जो लोग इस अपराध को बर्दाश्त कर रहे हैं, वे भी इसके लिए समान रूप से जिम्मेदार हैं।" 

पायलट ने आगे कहा कि किसी भी परीक्षा के लिए सीमित सीटों के लिए न केवल छात्र बल्कि पूरा परिवार तैयारी में शामिल होता है। इस अवसर पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, विपक्ष के नेता टीकाराम जूली, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, एआईसीसी सचिव धीरज गुर्जर, एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी और कई विधायक मौजूद थे।  

तेलंगाना की कांग्रेस सरकार ने पेश किया अपना पहला बजट, जानिए इसमें क्या है खास ?

'एक चुना हुआ सदस्य सलाखों के पीछे है..', खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के लिए सदन में बोले कांग्रेस सांसद चन्नी

राष्ट्रपति भवन में स्थित दरबार हॉल और अशोक हॉल के नाम बदले, जानिए क्या हैं नए नाम ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -