कपिल शर्मा के शो में बादशाह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर उड़े सबके होश

कपिल शर्मा के शो में बादशाह ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर उड़े सबके होश
Share:

नेटफ्लिक्स इंडिया ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के आगामी एपिसोड का प्रोमो लॉन्च कर दिया है। इस बार शनिवार के एपिसोड में कपिल के शो में रैप इंडस्ट्री के तीन बड़े स्टार शिरकत कर रहे है। प्रोमो में बादशाह, करण औजला एवं डिवाइन हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का प्रोमो शेयर किया है। शो के प्रोमो कपिल बादशाह से पूछते हैं कि ऐसी कौन सी सबसे अजीब जगह है जहां प्रशंसक ने आपसे सेल्फी मांगी हो?

नेटफ्लिक्स इंडिया ने प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन डाला है- "काम 25 हो या 50 सब छोड़ दो, क्योंकि इस शनिवार, रैप इंडस्ट्री के कोहिनूर्स बादशाह, डिवाइन और करण औजला आ रहे हैं स्टेज पर आग लगाने।" प्रोमो में कपिल बोलते हैं, “करण ने शेख गाने की म्यूजिक वीडियो में रियल टाइगर के साथ काम किया है, आपको डर नहीं लगा?" इसपर करण बोलते हैं कि डर लगा पर मैं भागने के लिए तैयार था। इसपर कपिल करण से पूछते हैं- "आपको वैसे सच्ची में लगता है कि आप भाग सकते थे उसके आगे?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

तत्पश्चात, बादशाह बोलते हैं मुझे भी डर लगा था वैसे। कपिल बादशाह की चुटकी लेते हुए बोलते हैं, "आपके लेग पीस में मीट भी बहुत है।" फिर, कपिल डिवाइन के रैप के टाइटल का मजाक उड़ाते हैं। वो डिवाइन से बोलते हैं आपने राइटर को तिहाड़ जेल से रखा है? कपिल बादशाह से पूछेंगे कि क्या कभी किसी प्रशंसक ने अजीब सी जगह पर फोटो की फरमाइश की है? इसपर बादशाह बोलते हैं कि सुसू करते हुए। करण औजला बादशाह के जवाब पर ऐसी बात बोलते हैं कि सब हंसने लगते हैं। वहीं, इस बार कपलि शो में आप सुनील ग्रोवर को खली के अवतार में देखेंगे। सुनील ग्रोवर का खली अवतार देख बादशाह अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वही प्रोमो ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है तथा हर कोई इस एपिसोड के टेलीकास्ट होने का वेट कर रहा है।

‘हमारे बारह’ पर फिर मंडराया खतरा, मेकर्स को SC ने जारी किया नोटिस

अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -