दुल्हन को देखते ही उड़े दूल्हे के होश, चौंकाने वाली है वजह

दुल्हन को देखते ही उड़े दूल्हे के होश, चौंकाने वाली है वजह
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गाजे-बाजे के साथ एक बारात दुल्हन के घर पहुंची। तिलक के पश्चात् दूल्हा सेहरा पहने कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ तथा बारात का स्वागत किया गया। जयमाल की रस्म के लिए दुल्हन जब स्टेज पर आई, तो दूल्हा अचानक गुस्से में आ गया। उसने कहा, "ये क्या हो रहा है? मेरी दुल्हन कहां है तथा ये लड़की कौन है?" उसकी बात सुनकर वहां उपस्थित लोग हैरान रह गए। दूल्हा ने आरोप लगाया कि यह वो लड़की नहीं है, जिससे उसकी शादी होनी थी।

कुछ ही देर में हंगामा आरम्भ हो गया, और दूल्हा-दुल्हन के परिवारों के बीच कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि आक्रोशित ग्रामीणों ने बारात को बंधक बना लिया। इस बीच, किसी ने पुलिस को खबर दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बारातियों को मुक्त कराया तथा दूल्हा-दुल्हन को थाने ले गई। थाने में देर रात तक विवाद जारी रहा तथा दूल्हा पहले से तय दुल्हन से शादी करने से मना करने लगा, यह बोलते हुए कि उन्हें धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा है।

थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। अंततः दोनों पक्ष शादी के लिए सहमत हो गए। फिर पुलिस की उपस्थिति में थाना परिसर स्थित संतोषी माता के मंदिर में दूल्हे ने उसी दुल्हन के साथ सात फेरे लिए, जिससे पहले शादी तय हुई थी। यह मामला बरूराज थाना क्षेत्र के धूमनगर बखरी गांव का है, जहां गायघाट से बारात आई थी। शादी की रस्में शुरू हुईं तथा बाराती खाना खा रहे थे, तभी दूल्हे की बातें सुनकर सभी लोग चकित रह गए। किन्तु अंततः समझाइश के पश्चात् दूल्हे को मना लिया गया, और शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद थानाध्यक्ष ने नए जोड़े को आशीर्वाद देकर विदा किया। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं हुई है।

दुनिया में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता बने पीएम मोदी, X पर 100 मिलियन से ज्यादा हुए फॉलोवर्स

हमास चीफ मोहम्मद दीफ के ठिकानों पर इजराइल की एयर स्ट्राइक, 71 की मौत, 289 घायल

चौथी बार नेपाल के प्रधानमंत्री बने केपी शर्मा ओली, पीएम मोदी ने दी बधाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -