निकाह के दौरान दूल्हा पक्ष ने किया कुछ ऐसा, टूट गई शादी

निकाह के दौरान दूल्हा पक्ष ने किया कुछ ऐसा, टूट गई शादी
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक निकाह में तब अफरा-तफरी मच गई जब दूल्हे पक्ष के लोगों ने ऐसा व्यवहार किया जिससे मौलवी नाराज हो गए तथा उन्होंने शादी करवाने से मना कर दिया। इससे दुल्हन के रिश्तेदारों में गुस्सा भड़क गया, जिसके परिणामस्वरूप तीखी नोकझोंक हुई और आखिरकार पुलिस को भी इसमें दखल देना पड़ा।

यह घटना बक्शा पुलिस क्षेत्राधिकार में बरपुर नामक गांव में हुई। देर रात बारात ने तेज आवाज में संगीत बजाना शुरू कर दिया, जिससे दुल्हन के परिवार और मौलवी नाराज हो गए। संगीत बंद करने के अनुरोध के बावजूद दूल्हे पक्ष ने ऐसा करना जारी रखा, जिससे दोनों पक्षों के बीच बहस और अंततः मारपीट हुई। मौलवी शादी करवाए बिना ही चले गए। खबर मिलने पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों के कई लोगों को थाने में बुलाया। थाने में घंटों विचार-विमर्श हुआ, जहां मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया। आखिरकार, दुल्हन के परिवार ने शादी रद्द करने का फैसला किया, जिससे दूल्हे पक्ष को दुल्हन के बिना घर लौटने पर मजबूर होना पड़ा।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मौलवी ने पहले कहा था कि अगर संगीत बजाया गया तो वह शादी में शामिल नहीं होगा, एक शर्त जिस पर दोनों पक्षों ने दो दिन पहले सहमति जताई थी। हालांकि, समझौते की अवहेलना की गई, जिसके परिणामस्वरूप दुर्भाग्यपूर्ण रूप से घटनाओं में वृद्धि हुई। यह घटना बरपाली गांव के मुस्तफा की बेटी की सिकरारा पुलिस क्षेत्र के निवासी शकील से तय शादी के दौरान हुई। बारात के समय पर पहुंचने के बावजूद, संगीत को लेकर असहमति ने इस अवसर को खराब कर दिया, जिसके कारण पुलिस स्टेशन में ही शादी समारोह को रद्द कर दिया गया, और शादी समारोह नहीं हुआ।

भीख मांग रहे बच्चे के पास मिला IPhone, मामला जानकर उड़े लोगों का होश

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

हाथरस हादसे को लेकर हुआ एक और नया खुलासा, घायलों की मदद भी नहीं करने दे रहे थे सेवादार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -