दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम

दरिंदों की करतूत का हुआ खुलासा, इस घटना को दिया था अंजाम
Share:

विदिशा/ब्यूरो। जिले के एक गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने 8 साल के मासूम की न सिर्फ बड़ी बेदर्दी से हत्या कर दी बल्कि शव को दफन भी कर दिया था। दरिंदों की करतूत का खुलासा होने के बाद गुस्साए परिजनों एवं ग्रामवासियों ने गुना सिरोंज हाइवे पर ट्रैक्टर ट्राली रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर सड़क पर बैठे लोगों को हटाने का प्रयास किया। 

पुलिस की समझाइश का लोगों पर कोई असर नहीं हुआ। वे आरोपियों की गिरफ्तार और कड़ी कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए है। बहुत समय तक लोग सड़क पर ही बैठे रहे। जानकारी के अनुसार मामला विदिशा जिले की सिरोंज के ग्राम भगवंत पुर के पास मोहन खेड़ी का है। एक सप्ताह पहले एक मासूम बच्चे जिसकी उम्र 8 साल बताई जा रही है लापता हो गया था। 

जब बच्चे की खोजबीन की गई तो एक खेत में दबी हुई कटी उसकी लाश मिली। लाश मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने सिरोंज गुना हाईवे पर चक्का जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि 8 वर्षीय बालक को एंड्राइड मोबाइल के चक्कर में गांव के लोगों ने ही मार कर दफना दिया। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया था।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार, जानिए इस मामले के बारे में

मुख्यमंत्री ने किया इंटरनेशनल टॉय क्लस्टर का शिलान्यास, प्रदेशभर के हितग्राहियों से की ऑनलाइन चर्चा

फर्जी प्रमाण पत्र बनाने वाले पुलिस की गिरफ्त में, ऐसे करते थे दस्तावेज तैयार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -