कपिल शर्मा शो के होस्ट ने वसूली मोटी रकम

कपिल शर्मा शो के होस्ट ने वसूली मोटी रकम
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का मशहूर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आने वाला है। हाल ही में इस शो का पहला सीजन नेटफ्लिक्स पर खत्म हुआ था, और अब फैंस के लिए खुशखबरी है कि दूसरा सीजन भी जल्द शुरू होने वाला है। खुद कपिल शर्मा ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है, जिससे उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है।

पहले सीजन के खत्म होने के बाद ही कपिल ने नए सीजन के बारे में संकेत दिया था। इस नए सीजन की घोषणा के बाद अब सभी इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं कि पहले सीजन में किस कंटेस्टेंट ने कितनी फीस ली थी। तो चलिए, हम आपको बताते हैं कि इस शो में किसने कितनी कमाई की।

कपिल शर्मा की फीस का खुलासा

शो के होस्ट और सबसे पसंदीदा कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पहले सीजन के पांच एपिसोड्स के लिए 26 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इसका मतलब है कि कपिल ने हर एपिसोड के लिए करीब 5 करोड़ रुपये फीस ली है। कपिल की फीस इस शो के अन्य कलाकारों की तुलना में बहुत अधिक थी, जो कि उनकी लोकप्रियता और शो की सफलता का प्रमाण है।

सुनील ग्रोवर की फीस

कपिल शर्मा की फीस से तुलना करें तो सुनील ग्रोवर की फीस काफी कम थी, लेकिन फिर भी उन्होंने हर एपिसोड के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए थे। सुनील की फीस कपिल की फीस से करीब 20 गुना कम थी, लेकिन उनकी कॉमिक टाइमिंग और परफॉर्मेंस ने शो में जान डाल दी थी।

अर्चना पूरन सिंह की फीस

शो की जज अर्चना पूरन सिंह का हंसी से भरपूर अंदाज किसी से छुपा नहीं है। अर्चना ने शो के हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये फीस ली थी। उनकी मौजूदगी ने शो को और भी मनोरंजक बना दिया था, और उनका ठहाके लगाने का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया।

कृष्णा अभिषेक की फीस

कृष्णा अभिषेक, जो हर किरदार में दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, ने भी इस शो के हर एपिसोड के लिए 10 लाख रुपये फीस वसूली थी। उनके अलग-अलग किरदारों और कॉमिक टाइमिंग ने शो को और भी मजेदार बना दिया था।

कीकू शारदा की फीस

शो में गेस्ट्स को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाले कीकू शारदा ने भी शो में अपनी मेहनत का अच्छा मेहनताना लिया। उन्होंने हर एपिसोड के लिए 7 लाख रुपये फीस ली थी। उनकी कॉमेडी और मजेदार किरदारों ने दर्शकों को खूब हंसाया।

राजीव ठाकुर की फीस

शो में एक और कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने भी दर्शकों को खूब हंसाया। उन्होंने शो के हर एपिसोड के लिए 6 लाख रुपये चार्ज किए थे। राजीव की कॉमेडी और उनकी परफॉर्मेंस ने शो को और भी मजेदार बना दिया था।

दूसरे सीजन का इंतजार

अब कपिल शर्मा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन को नेटफ्लिक्स पर लेकर आने वाले हैं। हालांकि, इस नए सीजन की रिलीज़ डेट की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि यह जल्द ही सामने आएगा। फैंस बेसब्री से इस नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वे फिर से हंसी-ठहाकों का भरपूर मजा लेंगे।

लौट रहा कपिल शर्मा शो, ये स्टार्स बनेंगे पहले गेस्ट

इस दिन शुरू होने वाला है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

कपिल शर्मा के शो को टक्कर देने आ रहा है जाकिर खान का नया शो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -