पत्नी की हत्या कर पति ने भी कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा'

पत्नी की हत्या कर पति ने भी कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा'
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर में पारिवारिक विवाद के पश्चात् एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी का गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा फिर दो दिनों के पश्चात् ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली। यह मामला बक्सर-पीडीडीयू रेलखंड पर दिलदारनगर रेलवे स्टेशन के पास का है। चौंकाने वाली बात ये है कि मृतक व्यक्ति जय हिंद राम ने आत्महत्या से पहले अपने सुसाइट नोट में लिखा, मैं आजाद हो गया, जो भी मेरे शव को सबसे पहले देखेगा वही मेरे लिए भगवान होगा। साथ ही उसने अपनी चिट्ठी में अपने भाई एवं साले का मोबाइल नंबर भी लिखा था तथा यह जिक्र किया था कि दोनों में से किसी को उसकी मौत की खबर दे दी जाए। 

आपको बता दें पहले पति-पत्नी में शादी के पश्चात् से विवाद चल रहा था। जय हिंद की पत्नी पिंकी बक्सर जिले के राजपुर थाना इलाके के हंकारपुर गांव की निवासी थी। उसकी शादी वर्ष 2016 में कैमूर जिले के महरथा गांव के रहने वाले जय हिंद राम से हुई थी। खबर के अनुसार, जय हिंद राम उसी समय से अपनी पत्नी को प्रताड़ित किया करता था। कई बार सामाजिक स्तर पर समझौता भी कराया गया किन्तु, उसके बर्ताव में कोई परिवर्तन नहीं आया। इसी बीच बीते दिनों पिंकी अपने मायके चली गई थी तथा वहीं से उपचार के लिए अपने ननिहाल पहुंची थी। 

वही इस बात की खबर प्राप्त होते ही जय हिंद रविवार को अपनी बीवी के ननिहाल पहुंच गया। रात को खाने के बाद पति-पत्नी एक कमरे में सो गए मगर प्रातः बहुत देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को चिंता हुई। आवाज देने के बाद भी जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़कर लोग भीतर घुस गए। कमरे में बिस्तर पर पिंकी की लाश पड़ी हुई थी। पति ने गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया था जिसके निशान उसके गले पर भी था। तत्पश्चात, जय हिंद मौके से भाग गया तथा दो दिनों बाद ट्रेन से कटकर अपनी भी जान दे दी।

पंचायत का शर्मनाक फरमान, शक के चलते लोगों ने की महिला की पिटाई, हुआ ये हाल

'बचपन के प्यार' का हुआ दुखद अंत, झगड़ा बना मौत का कारण

'आई लव यू पापा-मम्मी..', लिखकर BTech की छात्रा ने OYO में लगा ली फांसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -