कॉन्स्टेबल के साथ पत्नी को देखे भड़क उठा पति, और फिर...

कॉन्स्टेबल के साथ पत्नी को देखे भड़क उठा पति, और फिर...
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के बालोतरा निवासी लेक्चरर पति ने अपनी पत्नी को एक कैफे में पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ पकड़ा था। लेक्चरर ने बालोतरा थाने के 3 कॉन्स्टेबल पर पत्नी के साथ अवैध संबंधों के इल्जाम है। पीड़ित ने शनिवार को बाड़मेर SP से मुलाकात कर शिकायत की और तीनों कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई की अपील भी की। बाड़मेर SP ने लेक्चरर की शिकायत पर बालोतरा थाने के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी को लाइनहाजिर कर दी थी।

दरअसल, लेक्चरर की वर्ष 2015 में बालोतरा निवासी युवती के साथ हुई थी। जिसके उपरांत आपसी विवाद के चलते 2019 से युवती अपने मायके में रह रही है। उसने लेक्चरर पति के विरुद्ध घरेलू हिंसा और भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है। पीड़ित ने बोला है कि तीनों कॉन्स्टेबल बालोतरा थाने के हैं, जहां पत्नी ने केस दर्ज करवा दिया था।

लेक्चरर के अनुसार, विवाद के चलते पत्नी मायके में रह रही है। वह प्रतिमाह भरण पोषण भी कर रही है। लेक्चरर के मुताबिक, उसने पत्नी को एक कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ देखा। जिसके उपरांत पत्नी का फोन लेकर चेक किया तो उसमें पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बातचीत की आपत्तिजनक चैट भी पाई गई है। लेक्चरर का बोलना है कि बीती रात जब वह एसपी से मुलाकात के लिए बाड़मेर आ रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग गाड़ियों से उसका रास्ता रोकने की कोशिश। ऐसे में उसे प्राइवेट एंबुलेंस किराए पर लेकर SP कार्यालय आना पड़ गया।

पति का इल्जाम है कि बालोतरा थाने के कांस्टेबल संदीप चौधरी और दो अन्य के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। शिकायत में लेक्चरर ने अपराधी पुलिस कॉन्स्टेबल के विरुद्ध विभागीय और कानूनी कार्रवाई की अपील की है। इस मामले में बाड़मेर के SP दीपक भार्गव ने कहा कि लेक्चरर की शिकायत के आधार संबंधित कॉन्स्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया गया है। प्रकरण की जांच अन्य जिले के अधिकारी से करवाई जाएगी। जो भी दोषी पाया जाने वाला है, उसके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के साथ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।

कलयुगी बेटे ने अपनी ही माँ को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

4 साल के बेटे को देख हैवान बना पिता, पहले किया गंदा काम और फिर ले ली जान

'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -