गर्लफ्रेंड संग रेस्टोरेंट में डिनर कर रहा था पति, अचानक आ गई पत्नी और फिर...

गर्लफ्रेंड संग रेस्टोरेंट में डिनर कर रहा था पति, अचानक आ गई पत्नी और फिर...
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ देर रात पति-पत्नी एवं वो का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पति रेस्टोरेंट में अपनी प्रेमिका संग डिनर करने पहुंचा था। तभी उसकी पत्नी भी रेस्टोरेंट में आ धमकी। साथ में पत्नी का भाई भी था। उन्होंने पति और उसकी प्रेमिका को रेस्टोरेंट से बाहर निकाला। इसके बाद सड़क पर दोनों की सरेआम पिटाई कर डाली। घंटों तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। किसी ने फिर पुलिस को इसकी खबर दी।

पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामे को शांत करवाया। दोनों पक्षों की तरफ से FIR दर्ज करवाई गई है। घटना बीडीडी थाना क्षेत्र स्थित फैजाबाद रोड के एक रेस्टोरेंट की है। बाराबंकी का रहने वाला एक व्यक्ति देर रात अपनी प्रेमिका के साथ यहां डिनर करने पहुंचा था। इस बात से अंजान कि आगे क्या होने वाला है। थोड़ी ही देर पश्चात् उसे ये डिनर डेट भारी पड़ गई। अचानक से शख्स की पत्नी अपने भाई के साथ वहां आ धमकी। पत्नी और साले को वहां देख पति की हवाइयां उड़ गईं। इससे पहले कि कुछ बात हो पाती। पत्नी और साला, दोनों को खींचते हुए रेस्टोरेंट से बाहर ले गए। वहां पहले पति की खूब पिटाई की गई। फिर पति की प्रेमिका को भी पीटा गया। पत्नी ने पति की प्रेमिका को धक्का देकर सड़क पर पटक दिया। फिर उसके बाल खींचते हुए आगे तक ले गई। जैसे ही पति की प्रेमिका स्वयं को संभालते हुए खड़ी हुई, पत्नी ने उसे और ज्यादा पीटना शुरू कर दिया। 

इस के चलते बीवी के परिवार के और लोग भी वहां आ पहुंचे। उन्होंने भी साथ में मिलकर पति और उसकी प्रेमिका की अच्छे से क्लास ली। इसके चलते वहां भीड़ जमा हो गई। कुछ लोग झगड़ा खत्म करवाने का प्रयास करने लगे तो वहीं कुछ लोग इसका वीडियो बनाने लगे। हाईवोल्टेज ड्रामा बहुत देर तक यूं ही चलता रहा। तत्पश्चात, किसी ने पुलिस को इसकी खबर दे दी। पुलिस के वहां पहुंचने तक यूं ही ड्रामा चलता रहा। पुलिस मौके पर पहुंची को काफी समझाइश के पश्चात् मामले को शांत करवाया गया। फिर दोनो पक्षों (पत्नी और पति की गर्लफ्रेंड) ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। उधर, सोशल मीडिया पर पिटाई का ये वीडियो खूब वायरल हुआ है।

'कांग्रेस नेताओं को अपने ही गाँव-कस्बों से वोट नहीं मिले..', कर्नाटक के चुनावी नतीजों पर शिवकुमार की समीक्षा बैठक

आंध्र में TDP नेता गौरीनाथ चौधरी की चाक़ू घोंपकर हत्या, YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर आरोप

गली में खेलते 6 वर्षीय बच्चे को नदी के पास ले गया अरमान, किया दुष्कर्म, पीड़ित पिता को भी गालियां देकर भगाया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -