सो रहे थे इमाम, मस्जिद पर मरा हुआ सूअर फेंक गया अज्ञात शख्स, जांच में जुटी पुलिस

सो रहे थे इमाम, मस्जिद पर मरा हुआ सूअर फेंक गया अज्ञात शख्स, जांच में जुटी पुलिस
Share:

स्टॉकहोल्म: स्वीडन में एक मस्जिद के बाहर मरा हुआ सुअर फेंकने की घटना सामने आई है। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति कार में आया और उसने इस घटना को अंजाम दिया। आक्रोशित मुसलमानों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें अपराधी की गिरफ्तारी और कड़ी सजा की मांग की गई है। अभी तक, अपराधी की पहचान नहीं हो पाई है और वह फरार है, अधिकारी मामले की सक्रियता से जांच कर रहे हैं।

यह घटना स्कोवडे शहर में हुई, जहां एक साल पहले ही एक मस्जिद की स्थापना की गई थी, जिसमें अब करीब एक हजार सदस्य हैं। मस्जिद के वर्तमान प्रशासक स्माजो सहात ने इस घटना पर आश्चर्य व्यक्त किया, उन्होंने पहले इस तरह की कोई धमकी या घटना नहीं होने का उल्लेख किया। मस्जिद के सीसीटीवी फुटेज में घटना को कैद किया गया है, जिसमें मंगलवार देर रात एक व्यक्ति कार में मस्जिद के सामने रुकता है, सामान फेंकता है और जल्दबाजी में भाग जाता है। अगली सुबह, मस्जिद में उपस्थित लोगों ने बाहर एक मृत जंगली सुअर का दुखद दृश्य देखा।

घटना की जानकारी मिलने पर समुदाय के लोग तेजी से लामबंद हो गए, उन्होंने इस कृत्य का विरोध किया और कानून प्रवर्तन से अपराधी की पहचान करने और उसे पकड़ने के लिए त्वरित कार्रवाई की मांग की। पुलिस के पास दर्ज की गई शिकायत में स्वीडन के एक खास नस्लीय समूह से जुड़े लोगों को निशाना बनाया गया है। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्वीडिश पुलिस ने इस कृत्य को नफरत से प्रेरित बताते हुए स्थिति की गंभीरता को स्वीकार किया है। दुनिया भर में मुसलमानों ने इस घटना पर अपना आक्रोश व्यक्त किया है, और इस तरह के घृणित कृत्यों के सामने न्याय और एकजुटता की आवश्यकता पर जोर दिया है।

यूपी में दुखद हादसा, पेड़ के नीचे सो रहे लोगों को रौंद गई पिकअप वैन, 4 लोगों की मौत

एग्जिट पोल ने कांग्रेस को दिया टेंशन ! आज कांग्रेस नेताओं की बैठक लेंगे राहुल गांधी और खड़गे

लालू की बेटी मीसा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग, समर्थकों के साथ मारपीट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -