कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को छेड़ते नजर आईं अर्चना, शेयर किया फनी वीडियो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को छेड़ते नजर आईं अर्चना, शेयर किया फनी वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के बाद जज बनीं अर्चना पूरण सिंह आए दिन शो के सेट से फनी वीडियो शेयर करती हैं. वैसे वह इस शो के पहले भी कई कॉमेडी शोज को जज कर चुकी हैं और आजकल इस शो के दौरान कपिल कई बार अर्चना पूरण सिंह की खिंचाई करते नजर आते हैं. वहीं अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जब अर्चना पूरण सिंह ने कपिल की खिंचाई करने का फैसला किया लेकिन उनका निशाना चूक गया क्योंकि उनका कपिल की फोन कॉल के बारे में अंदाजा गलत निकल गया.

यहाँ देखे वीडियो...

जी हाँ, दरअसल हाल ही में अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें अर्चना अपने मोबाइल कैमरा पर कपिल शर्मा शो के सेट के पीछे का नजारा दिखा रही हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्चना स्टेज के पीछे से सेट पर बैठी ऑडियंस का नजारा दिखाती हैं और सेट के पीछे तैयारी कर रहे लोगों और बैंड का भी नजारा दिखाती हैं. उसके बाद उन्हें सामने नजर आते हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा. वहीं कपिल शर्मा को देखते ही अर्चना उन्हें छेड़ने का फैसला करती हैं और कपिल की ओर मोबाइल कैमरा घुमाते हुए कहती हैं फोन पर बात कर रहा है. गिन्नी से ही बात कर रहा होगा. इसके बाद अर्चना कपिल से पूछे बिना नहीं रह पाती हैं और उनसे पूछ ही लेती हैं कि गिन्नी से बात कर रहा था ना?

इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि गिन्नी नहीं थी, मैं ढींगरा (कपिल के दोस्त) से बात कर रहा था. वहीं उसके बाद अर्चना जब स्टेज पर जाती हैं तब भी वह अपने फोन का कैमरा चालू रखती हैं. वह कपिल शर्मा की मां से मुलाकात करती हैं और अपने सोफा पर जाकर बैठती हैं. अर्चना अपनी सीट पर रखी रहने वाली चीजें दर्शकों को दिखाती हैं, जो कि शो के दौरान शायद ही कभी दिखाई गई हैं. अर्चना के इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

प्रियंका गाँधी से गहरा रिश्ता रखता है बिग बॉस 13 का यह कंटेस्टेंट

पति संग गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं अनीता हंसनंदानी

कैरव माँ से करेगा नए पापा की डिमांड, नायरा करेगी किसी और से शादी!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -