‘देश का कानून यह है कि...', ‘आईसी 814 द कंधार हाईजैक’ विवाद पर कंगना रनौत

‘देश का कानून यह है कि...', ‘आईसी 814 द कंधार हाईजैक’ विवाद पर कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों बेहद निराश हैं। दरअसल, उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर रिलीज़ से 5 दिन पहले फिल्म पर रोक लगा दी गई। इस स्थिति से कंगना बहुत दुखी हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ ‘आईसी 814 द कंधार हाईजैक’ पर चल रहे विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए सेंसर बोर्ड तथा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर तंज कसा है।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, "देश का कानून ऐसा है कि कोई भी व्यक्ति बिना किसी सेंसरशिप के OTT प्लेटफॉर्म पर हिंसा और नग्नता दिखा सकता है। कोई भी व्यक्ति अपने राजनीतिक विचारधारा से प्रेरित होकर वास्तविक जीवन की घटनाओं को बदलकर लोगों के सामने पेश कर सकता है। दुनिया भर के वामपंथियों को इस प्रकार की राष्ट्रविरोधी चीजें दिखाने की पूरी स्वतंत्रता है, मगर कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म हमें ऐसी फिल्में बनाने की अनुमति नहीं देता जो भारत की अखंडता एवं एकता के इर्द-गिर्द घूमती हो। ऐसा लगता है कि सेंसरशिप सिर्फ हम में से कुछ लोगों के लिए ही लागू है जो इस देश के टुकड़े नहीं करना चाहते तथा ऐतिहासिक तथ्यों पर फिल्में बनाना चाहते हैं। यह बेहद निराशाजनक है।"

वहीं, कंगना ने शुभंकर मिश्रा के पॉडकास्ट में फिल्म के पोस्टपोन होने पर कहा, "मेरी फिल्म पर ही इमरजेंसी लग गई है। यह स्थिति बहुत ही निराशाजनक है। मैं अपने देश से बहुत ही ज्यादा निराश हूं, और जो भी हालात हैं।"

पॉलिटिशियन या एक्टर... किस से शादी करेगी कंगना रनौत? खुद कही ये बड़ी बात

'मेरे दोस्त नहीं बादशाह, सिर्फ एक क्लाइंट हैं', हनी सिंह का बड़ा बयान

सितम्बर में रिलीज होने वाली ये बड़ी फ़िल्में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -